जजपा नेत्री कुमारी प्रेरणा कालरा ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन क्षेत्रवासियों से किया आव्हान अपना नंबर आने पर बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

पलवल 4 मई। देश भर मैं आपातकाल परिस्थितियों के दौरान स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाए गए वैक्सीनेशन अभियान के तहत पलवल स्वास्थ्य विभाग के UPHC-1 हथीन गेट पर जजपा की तेज तर्रार युवा नेत्री वह पलवल नगर परिषद चेयर पर्सन उम्मीदवार कुमारी प्रेरणा कालरा ने-18 से 45 आयु के वर्ग के चलते कोरोना कोविड-19 Covishield वैक्सीन लगवा कर लोगों को आह्वान करते हुए कहा हर देशवासी को अपना नंबर आने पर वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए वैक्सीनेशन से हम वायरस को मात देने में देश का सहयोग करेंगे।
वहीं कुमारी कालरा ने कहां वैक्सीन लगवाने में किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होती लोगों को तरह-तरह की भ्रांतियों से बचना चाहिए वैक्सीन लगवाने के बाद भी पूर्ण रूप से स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतनी चाहिए।
हमें गर्व है कि हमारे देश के वैज्ञानिकों ने कोरोना वैक्सीन बनाकर पूरे संसार में अलग छाप छोड़ी है कोविड-19 पर प्रत्येक देशवासी को जागरूक होने की विशेष जरूरत है। उन्होंने कहा जो भी भाई बहन कोरोना वायरस को मात दे चुके हैं वह प्लाज्मा देकर पीड़ित जरूरतमंद लोगों की बढ़-चढ़कर मदद करें।

Leave a Comment