प्रेमी जोड़े की इस तस्वीर को ट्वीट करते ही ट्रोल हो गया रेल मंत्रालय

New Delhi/Atulya Loktantra : मालगाड़ी के नीचे प्रेमी जोड़ा आराम से गुफ्तगू कर रहा था तो क‍िसी ने तस्वीर खींचकर सोशल मीड‍िया पर डाल दी. जब यह तस्वीर वायरल हुई तो रेलवे मंत्रालय ने ट्वीट करते हुए इसे खतरनाक और दंडात्मक अपराध बताया. इस तस्वीर की वजह से अब रेलवे मंत्रालय जमकर ट्रोल हो रहा है.

रेलवे ने तस्वीर द‍िखाते हुए ल‍िखा क‍ि यह एक खतरनाक और दंडात्मक अपराध है. कृपया खड़े हुए ड‍िब्बे और कोच के नीचे कभी न रहें. यह गाड़ी कभी भी ब‍िना वार्निंग के चल सकती है. रेलवे ट्रैक को केवल सही जगह से क्रॉस करें. अलर्ट रहें, सुरक्ष‍ित रहें.

इस ट्वीट के होते ही रेलवे मंत्रालय ट्रोल होने लगा. क‍िसी ने इसे मोदी सरकार से जोड़ा तो क‍िसी ने इसे प्यार में अड़ंगा डालना बताया.

एक ट्विटर यूजर जुस्सावाला ने इस पर कमेंट करते हुए ल‍िखा,” इसे कहते हैं इश्क में शहर हो जाना.” एक यूजर तो खुलकर प्रेमी जोड़े के पक्ष में आ गया. उसने मजे लेते हुए ल‍िखा क‍ि जब प्यार क‍िया तो डरना क्या.

एक यूजर ने रेल मंत्रालय को सलाह दे डाली क‍ि इन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना से घर द‍िलवा द‍िया जाए. मेरा व‍िनम्र न‍िवेदन है. अगर ब‍िहार से है तो CSC के क‍िसी सेंटर से संपर्क करें.

प्रशांत भारती नाम के एक अन्य ट्व‍िटर यूजर ने ल‍िखा क‍ि अब तक सुना था क‍ि प्यार अंधा होता है, आज देख भी ल‍िया. एक अन्य ट्व‍िटर यूजर ने लि‍खा, ” प्यार का दुश्मन सारा जमाना, अब @railminindia भी दुश्मन.

Leave a Comment