17 दिन बाद आज विदेश से लौटेंगे राहुल गांधी, कल तमिलनाडु में जल्लिकट्टू कार्यक्रम में लेंगे भाग

2

New Delhi/Atulya Loktantra News : कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी व्यक्तिगत विदेश यात्रा से आज रात भारत लौटेंगे। इंडिया टीवी को कांग्रेस पार्टी के सूत्रों से यह जानकारी मिली है। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी बुधवार रात भारत लौटेंगे। विदेश से लौटकर वह तमिलनाडु जाएंगे और वहां होने वाले जल्लिकट्टू कार्यक्रम में भाग लेंगे। सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी 14 जनवरी सुबह तमिलनाडु पहुंचेंगे और जल्लिकट्टू कार्यक्रम मे भाग लेकर शाम को वहां से लौट आएंगे। बता दें कि राहुल गांधी पिछले साल के अंत में और इस साल की शुरुआत से पहले 27 दिसंबर को निजी विदेश यात्रा पर गए थे।

कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस से पहले और किसान आंदोलन के बीच उनके अचानक यूं गायब हो जाने पर जमकर सवाल उठाए गए थे। इस मसले पर अन्य सियासी दलों और मीडिया द्वारा लगातार राहुल गांधी से संबंधित सवाल किए जाने पर कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि की थी कि वो कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे। सुरजेवाला ने बताया था कि राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे। हालांकि सुरजेवाला ने इस बारे में कुछ नहीं बताया कि राहुल गांधी कहां गए थे। सूत्रों का दावा है कि कतर एयरवेज की उड़ान से इटली के मिलान शहर के लिए रवाना हुए थे।

अब राहुल गांधी के करीबी सूत्रों ने बताया कि वे 13 जनवरी की रात को भारत वापस लौटेंगे। राहुल गांधी ने किसान कानून और किसानों के धरने को लेकर कई बार सरकार पर निशाना साधा है लेकिन किसानों के धरने के बावजूद उनका अचानक विदेश दौरा सबको चौंकाने वाला था। हालांकि अधिकतर ऐसा देखा गया है कि जब भी साल का अंत होता है तो राहुल गांधी विदेश दौरे पर जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here