देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 830 के पार, 20 की मौत

7

New Delhi/Atulya Loktantra : देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 830 के पार चली गई है. जबकि अब तक इस वायरस से 20 लोगों की जान गई है. मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. उधर लॉकडाउन का आज चौथा दिन है, लेकिन देश के कई हिस्सों में मजदूरों का पलायन चिंता का सबब बन गया है. मजदूर पैदल ही अपने परिवार के साथ गृह राज्य लौट रहे हैं. इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गई है, जिसमें मांग की गई है कि कोर्ट प्रशासन को आदेश दे कि इन लोंगों को हर जगह शेल्टर होम में रखकर तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं.

डोर्नियर विमान से पुणे लाया गया 60 टेस्टिंग सैंपल

भारतीय नौसेना, शुक्रवार रात डोर्नियर विमान से कोरोना वायरस टेस्टिंग के लिए 60 सैंपल लेकर पुणे पहुंची है. इसे INS हंसा एयर स्टेशन (गोवा) से लाया गया है. गोवा स्वास्थ्य विभाग खुद इसे लेकर पुणे पहुंची थी.

दिल्ली में लोग मेंटेन कर रहे हैं सोशल डिस्टेंसिंग

दिल्ली में लॉकडाउन के बीच सब्जी-दूध खरीदने के लिए सुबह-सुबह लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं. हालांकि इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग को भी फॉलो कर रहे हैं. यहां तक कि दुकानदार ने भी पर्टी चिपकाकर लोगों से उतिद दूरी बनाए रखने की अपील की है. साथ ही लोगों से डिजिटल पेमेंट करने की अपील कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here