निर्माता राहुल मित्रा ने ‘वर्ल्ड नो टोबैको डे’ पर दोस्तों से की धूम्रपान छोड़ने की अपील

31

नई दिल्ली/अतुल्यलोकतंत्र । अग्रणी उद्यमी, परोपकारी और पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राहुल मित्रा ने विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों और अनुयायियों से धूम्रपान छोड़ने का आग्रह किया। राहुल मित्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर को अफगानिस्तान के सैन्य जनरल के रूप में पोस्ट किया।

दरअसल, यही भूमिका भूमिका उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म ‘टोरबाज’ में निभा रहे हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘यह बिश्केक, पिछले साल किर्गिस्तान में ‘टोरबाज़’ के सेट से है! मुझे यह साझा करने में खुशी हो रही है कि मैं तब से तंबाकू से दूर रहा और सात महीने बाद आज मैं बहुत स्वस्थ और बेहतर महसूस कर रहा हूं।

आप लोग भी तंबाकू को न कहें और आज ’विरूव तंबाकू निषेध दिवस 2019’ पर तंबाकू छोड़ें।#Worldno तंबाकू दिवस #NoTobacco। उल्लेखनीय है कि राहुल मित्रा अपनी आगामी बड़े बजट की फिल्म ‘टोरबाज’ के साथ दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार हैं, जिसे उन्होंने वेब सिनेमा ग्रुप के अध्यक्ष राजू चड्ढा साथ मिलकर बनाया है।

गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित ‘टोरबाज’ में संजय दत्त, नरगिस फाखरी, राहुल देव और राहुल मित्रा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और इसे किर्गिस्तान के मनमोहक स्थानों पर फिल्माया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here