दीपिका से ड्रग्स मामले में पूछताछ करने वाले एनसीबी अधिकारी कोरोना पॉजिटिव

9

New Delhi/Atulya Loktantra: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाले एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एनसीबी ने जून में मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में सुशांत की मौत और बॉलीवुड में संभावित ड्रग रैकेट में ड्रग-एंगल की जांच कर रही है। अब तक, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने पूछताछ की है। इस केस में और भी लोगों से पूछताछ की संभावना है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग पेडलर्स और दीपिका पादुकोण, कपूर और खान के बीच कोई संबंध नहीं पाया गया है। जिनसे एजेंसी ने सितंबर के अंत में पूछताछ की थी। उनके पूछताछ के दौरान, उनमें से तीनों ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, जांच के दौरान कोई पुख्ता सबूत मिलने पर ही उन्हें दोबारा तलब किया जाएगा।

रिया चक्रवर्ती, शोविक, सुंशांत सिंह राजपूत के पूर्व प्रबंधक सैमुअल मिरांडा उन लोगों में शामिल हैं जो अभिनेता की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए हैं। इस बीच, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पैनल ने केंद्रीय जांच ब्यूरो के अनुरोध पर शव परीक्षण रिपोर्ट की जांच की, जिसमें पाया गया कि सुंशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। एम्स ने हत्या की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here