मुंबई : साईं मंदिर के 12 कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

0

New Delhi/Atulya Loktantra : मुंबई के कांदिवली इलाके में साई धाम मंदिर के 12 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लॉकडाउन के दरम्यान इसी साईं मंदिर से गरीबों को अनाज और खाने का वितरण हो रहा था। दो दिन पहले साईं मंदिर के 17 कर्मचारियों का टेस्ट कराया गया था जिसमें 12 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, मंदिर परिसर और आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया है।

फिल्हाल बीएमसी इन 12 कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आये लोगो की भी जांच कर रही है। कोरोना से संक्रमित लोगों के मामले में राज्य की राजधानी मुंबई अव्वल नंबर पर है।

मुंबई में गुरुवार को कोरोना वायरस के 998 नए पॉजिटिव केस सामने आए। इसके साथ ही शहर में कुल कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों की संख्या 16579 हो गई। इनमें से अभी तक कुल 4234 कोरोना संक्रमित ठीक हुए हैं, जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जबकि कुल 621 मरीजों की संक्रमण से मौत हो गई।

कुल ठीक हुए लोगों में से 443 लोग गुरुवार को ठीक हुए, जिन्हें डिस्चार्ज किया गया। वहीं, शहर में गुरुवार को कुल 25 कोरोना के मरीजों की मौत हुई। गुरुवार को कुल 643 कोरोना के संदिग्ध मरीजों की अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही शहर में अस्पताल में भर्ती संदिग्ध कोरोना के मरीजों की संख्या 17377 हो गई।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here