राहुल को लेकर क्या बोल गई सांसद महोदया

0

New Delhiअतुल्यलोकतंत्र: हाल के दिनों में भाजपा के तमाम नेताओं की विवादित टिप्पणियों के बाद अब बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी का यह विवादित बयान सामने आया है। बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसे अभद्र कहा जा सकता है। दरअसल, मीनाक्षी ने राहुल गांधी की तुलना दारू पीने वाले व्यक्ति से की है। उन्होंने ये बात राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस के लिए चुनौती देने के संदर्भ में कही।

इसके अलावा लेखी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में शेल्टर होम में लड़कियों के साथ हुए बलात्कार के मामले आरजेडी द्वारा दिल्ली में प्रदर्शन पर राहुल के शामिल होने पर भी सवाल उठाए। सबसे पहले लेखी ने राहुल की तुलना दारू पीन वाले से करते हुए कहा, “जाटों के गांव में जो सबसे ज्यादा दारू पीता है, और जो सबसे ज्यादा कमजोर होता है वो ही सरपंच को चैलेंज करता है। ये वैसी ही स्थिति है।

इसके अलावा आरजेडी के विरोध-प्रदर्शन में राहुल गांधी के शामिल होने पर मीनाक्षी लेखी ने कहा, हम जानते हैं कि राहुल गांधी के प्रोटेस्ट में क्या होता है, यहां तक कि प्रियंका गांधी को भी सुरक्षा का आश्वासन नहीं दिया जा सकता है। अब तेजस्वी यादव भी इसका हिस्सा हैं। कोई महिला सुरक्षित नहीं होगी। “

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here