कटरीना निभाएंगी सुपरहीरो का रोल, मेगा बजट फिल्म में नहीं होगा कोई हीरो

0

New Delhi/Atulya Loktantra: सुपरहीरो वाली फिल्मों का चलन हॉलीवुड में तो काफी पुराना है. वहां तो हर मेगा बजट फिल्म में कोई ना कोई सुपरहीरो दिखा दिया जाता है. लेकिन बात जब बॉलीवुड की आती है तो सुपरहीरो के लिहाज से सिर्फ क्रिश ही एक ऐसा किरदार है जो फिट बैठता है. लेकिन अब उस ट्रेंड को बदलने की तैयारी कर ली है फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने जो कई सारी सुपरहीरो फिल्म बनाने जा रहे हैं.

कैटरीना कैफ बनेंगी सुपरहीरो
लंबे समय से अली इंडिया में सुपरहीरो बेस्ड फिल्म बनाना चाहते थे. अब वे अपनी पहली ऐसी ही फिल्म की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पहली फिल्म में अली एक्ट्रेस कटरीना कैफ को कास्ट कर रहे हैं. फिल्म में कटरीना एक सुपरहीरो के रोल में नजर आने वाली हैं. हैरानी इस बात की है कि फिल्म में कोई भी मेल कलाकार नहीं होने जा रहा है. कटरीना के अपोजिट किसी भी मेल स्टार को कास्ट नहीं किया गया है. ये फिल्म सिर्फ और सिर्फ कटरीना के कंधों पर टिकी रहने वाली है.

अली अब्बास जफर का सुपरहीरो यूनिवर्स
इस बारे में खुद अली अब्बास जफर ने एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा था कि वे जो फिल्म बनाने जा रहे हैं उसमें किसी मेल एक्टर की जरूरत ही नहीं है. वे तो यहां तक कह रहे हैं कि कटरीना कैफ जैसी बड़ी अभिनेत्री को किसी मेल स्टार की जरूरत नहीं है. अब उनका ये वहीं विश्वास है जिसके दम पर वे उनके साथ इतनी बड़ी फिल्म बनाने जा रहे हैं. वैसे मालू्म हो कि अली अब्बास जफर तो पूरा सुपरहीरो यूनिवर्स बनाने की तैयारी कर रहे हैं. वे बताते हैं- अभी कैटरीना के साथ फिल्म बना रहे हैं. फिर मिस्टर इंडिया को लेकर फिल्म बनाई जाएगी. तीसरा सुपरहीरो हमारे पुराणों से लिया जाएगा और चौथा इंडियन आर्मी का होगा. डायरेक्टर की ये महत्वकांक्षी सोच तमाम फैन्स को काफी उत्साहित कर रही है. ऐसे में बॉलीवुड में अब एक नया ट्रेंड देखने को मिल सकता है.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here