अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ को भारत का पहला डिजिटल मीडिया अवार्ड

0

नई दिल्ली/अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़। दिल्ली के NDMC कन्वेंशन सेंटर में IPPCI मीडिया एवं न्यूज़ चक्र द्वारा 25 अगस्त 2018 को एक दिवसीय भारत के पहले डिजिटल मीडिया अवार्ड का आयोजन किया गया। जिसमें भारत के विभिन्न राज्यों से पत्रकारों ने इसमें हिस्सा लिया।

  • इस कार्यक्रम के दौरान देश के लगभग 90 पत्रकारों को अवार्ड से सम्मानित किया गया।

हरियाणा के फरीदाबाद जिले से प्रकाशित अतुल्यलोकतंत्र समाचार पत्र एवं अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ कॉम के एडिटर इन चीफ दीपक शर्मा के ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़.कॉम को भी डिजिटल मीडिया के पहले अवार्ड से सम्मानित किया गया ।

  • अतुल्यलोकतंत्र सूची में 30 वें स्थान पर रहा।

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारजनों को आर टी आई एक्ट की जानकारी विशेषज्ञों द्वारा दी गई। इसके अलावा ऑनलाईन मीडिया में आय के स्रोतों की जानकारी दी गई।जिसके अंतर्गत इस क्षेत्र की अपार सम्भावनाओं पर प्रकाश डाला गया।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में NDMC के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर उपस्थित रहे ।

अतुल्यलोकतंत्र न्यूज़ के संपादक दीपक शर्मा ने मिले हुए सम्मान के लिए अवार्ड समिति के सदस्यों सर्वश्री वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र भंडारी, वरिष्ठ पत्रकार विजय शर्मा एवं भाजपा नेता कुणाल कोहली का आभार जताया।

अतुल्यलोकतंत्र को जिन अतिथियों के हाथों द्वारा अवार्ड मिला उनमें NDMC दिल्ली के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर, पंजाब पुलिस के पूर्व आई जी सुरेश शर्मा जी,वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार अनूप चौधरी जी एवं दिल्ली भाजपा के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष कुणाल कोहली प्रमुख रहे।
अतुल्यलोकतंत्र प्रमुख ने इसके लिए आयोजकों का तहेदिल से धन्यवाद किया व इसे सार्थक पहल बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here