खाद का रेट बढाया और वेट घटाया -चौ सत्यनारायण लाठर

0

NewDelhi/AtulyaloktantraNews: जुलाना।आज देश व प्रदेश की जनता अपने किये हुए कर्मों पर रो और पछता रही है क्योंकि लोगों को कभी गुजरात से बाहर नरेंद्र मोदी के बारे में कोई भी जानकारी नही थी , यह बात पूर्व मंत्री चौ. सत्यनारायण लाठर ने जुलाना विधानसभा क्षेत्र के गाँव लिजवाना कलाँ में कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पहले चौटाला परिवार से तथा अब भाजपा से बुरी तरह परेशान है, नहरी पानी को किसान तरस रहे हैं , बिजली नाममात्र की मिल रही है, खाद के रेट बढ़ा दिये और वेट घटा दिया गया है, जिस गाँव मे भी मैं और मेरे साथी पहुंच रहे हैं लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा उनके अपने समय में निकाली गई 8 माइनर्स , 10 जलघर, बाढ़ से बचाने के लिए 7 ड्रेनें, 12 नई सड़कों का निर्माण के अलावा 286 करोड़ रुपये आज से 21 साल पहले जो लगाए थे, उसकी मजदूरी देने के लिए लोग तैयार बैठे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री चौ सत्यनारायण लाठर ने कहा कि गाँव ढिगाना, शामलो कलाँ, रामकली, बुआना , देवरड , मालवी , हथवाला, मेहरड़ा आदि गांवों में मुझे जबरदस्त समर्थन और प्यार मिला और सरकार के प्रति लोगों में इतना आक्रोश देखा कि यदि इनका मौके का कोई भी प्रतिनिधि गाँव मे आएगा तो उसको 2 घण्टे तक धूप में खड़ा करके उसको सजा देंगे।

इस बैठक में मुख्य रूप से सरपंच शमशेर सिंह , सरपंच रवि राणा , सरपंच रामनिवास लाठर, सरपंच करनैल सिंह, नम्बरदार एसोसिएशन के प्रधान अजमेर नम्बरदार, पंडित राजबीर बुआना, श्री नफे नम्बरदार , कप्तान सिंह लाठर , श्री सुमेर नम्बरदार, श्री कृष्ण बलवंत मलिक, श्री मौजीराम जांगड़ा समेत दर्जनों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here