Jaganmohan Reddy: अगर भाजपा 250 तक सिमट जाती तो हालात अलग होते

नई दिल्ली/अतुल्यलोकतंत्र: वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी (Jaganmohan Reddy) ने कहा है कि अगर भाजपा 250 तक सिमट जाती तो हालात अलग होते। हम फिर विशेष राज्य का दर्जा देने की लिखित शर्त पर समर्थन करते और अब भाजपा के पास बहुमत है, फिर भी हम विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग उठाते रहेंगे।

जगन मोहन रेड्डी – Jaganmohan Reddy : अगर भाजपा 250 तक सिमट जाती तो हालात अलग होते |

जगन मोहन रेड्डी
जगन मोहन रेड्डी – jagmohan-reddi

इससे पहले वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी (Jaganmohan Reddy)ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर शपथ ग्रहण में आने का न्योता दिया। मिली जानकारी के अनुसार, वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी का स्वागत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गले लगाकर किया। वाईआसआर चीफ ने पीएम को शॉल और तिरुपति बालाजी की तस्वीर भेंट की। Jagan Mohan Reddy ने पीएम मोदी को अपने शपथ ग्रहण में शामिल होने का न्योता भी दिया।

If the BJP came to 250, the situation would have been Different: Jagan Mohan reddy

मोदी ने दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

इसके बाद (Jagan Mohan Reddy) जगन प्रदेश की हालत के बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अवगत कराया। Jagan Mohan Reddy से मुलाकात के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा आंध्र प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से अच्छी मुलाकात हुई। इस दौरान हमारे बीच आंध्र प्रदेश के विकास से संबंधित कई मुद्दों पर उपयोगी बातचीत हुई। मैंने जगन को अपने कार्यकाल के दौरान केंद्र की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

Leave a Comment