BMC के खिलाफ कंगना रनौत की याचिका पर आज सुनवाई, अभिनेत्री ने 2 करोड़ रुपए का मांगा मुआवजा

0
File Photo

New Delhi/Atulya Loktantra: बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के बंगले के एक हिस्से को गिराए जाने के खिलाफ दायर याचिका पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। न्यायमूर्ति एस. जे. कथावाला ने गुरुवार को कहा कि पीठ कंगना रनौत की याचिका पर शुक्रवार से सुनवाई शुरू करेगी और अदालत में अपनी दलीलें रखने के लिए शिवसेना नेता संजय राउत अपनी बारी आने से पहले कभी भी अपना जवाब दाखिल कर सकते हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी याचिका में बीएमसी से दो करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की है।

कंगना रनौत के वकील वरिष्ठ अधिवक्ता बीरेंद्र सराफ ने मंगलवार को अदालत में एक डीवीडी सौंपी थी, जिसमें शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अभिनेत्री कंगना को कथित तौर पर धमकाने वाला एक बयान है। इसके बाद पीठ ने संजय राउत और लाते को मामले में पक्षकार बनाने की अनुमति दे दी थी। संजय राउत के वकील प्रदीप थोराट ने शिवसेना के राज्यसभा सांसद के अभी नई दिल्ली में होने की दलील देते हुए जवाब दाखिल करने के लिए अतिरिक्त समय की मांग की। वहीं, बीएमसी के वरिष्ठ वकील अनिल साखरे ने भी लाते को जवाब दाखिल करने के लिए अतिरक्त समय देने का अनुरोध किया।

इस पर न्यायमूर्ति एस. जे. कथावाला ने कहा कि पीठ रनौत की याचिका पर शुक्रवार से सुनवाई शुरू करेगी और अदालत में अपनी दलीलें रखने के लिए राउत अपनी बारी आने से पहले कभी भी अपना जवाब दाखिल कर सकते हैं। हाईकोर्ट पीठ ने कहा, ‘हम ध्वस्त किए गए घर को ऐसे ही नहीं छोड़ सकते। इमारत आंशिक रूप से ध्वस्त की गई है और भारी मॉनसून में उसे वैसी ही स्थिति में छोड़ा नहीं जा सकता। हम याचिका पर कल से सुनवाई शुरू करेंगे।’

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here