तेज रफ्तार बाइक, फ्यूल टैंक पर लड़की, KISS करते कपल का Video वायरल

0

New Delhi/Atulya Loktantgra : दिल्ली की व्यस्त सड़कों पर एक कपल ने जान जोखिम में डालकर प्यार का सार्वजनिक इजहार (पीडीए- पब्लिक डिस्प्ले ऑफ अफेक्शन) किया. प्यार के खतरनाक स्टंट के दौरान लड़की बाइक पर लड़के के आगे आ गई और लड़के को चूमने लगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है.

हैरानी की बात तो ये है कि कपल ने प्यार के स्टंट को उस वक्त अंजाम दिया जब सड़क पर ट्रैफिक काफी अधिक थी. कपल ने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डेन में स्टंट किया. इस दौरान लड़का तेज बाइक चला रहा था. ट्विटर पर पुलिस अफसर एचजीएस धलिवाल ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा- राजौरी गार्डेन क्रॉसिंग के पास. मोटर वेहिकल एक्ट में नए सेक्शन की जरूरत.

सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने इस वीडियो पर कमेन्ट किया है और कपल पर कार्रवाई की मांग भी की है. कई लोगों ने लिखा कि कपल न सिर्फ अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, बल्कि दूसरे लोगों की जान पर भी खतरा हो सकता है. एक शख्स ने लिखा कि नए कानून की जरूरत नहीं है, बिना हेलमेट सफर करने और बिना इंडिकेटर लेन चेंज करने के लिए भी कार्रवाई की जा सकती है.

कई लोगों ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए कपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि ये अपने लिए और दूसरों के लिए भी आत्मघाती है. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा कि यह मूर्खता की चरमसीमा है. वहीं, एक महिला ने लिखा कि उम्मीद करती हूं कि दिल्ली पुलिस सिर्फ वीडियो अपलोड नहीं करती होगी, कपल को लेकर कार्रवाई भी हुई होगी. एक व्यक्ति ने लिखा कि अगर कपल के साथ कोई घटना हो जाती तो किसे ब्लेम किया जाता.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है. सैकड़ों बार इसे अलग-अलग अकाउंट से शेयर किया गया है.आपको बता दें कि कपल का ये वीडियो आमिर खान और रानी मुखर्जी के एक गाने की याद भी दिलाता है. 1998 में आई मूवी गुलाम में आमिर खान और रानी ने कुछ ऐसा ही स्टंट किया था. जादू है तेरा गाने में रानी ने आमिर के साथ यूं ही चलती बाइक पर प्यार का इजहार किया था.

जादू है तेरा गाने में आमिर बाइक चला रहे होते हैं और अचानक रानी मुखर्जी उनके आगे आ बैठती हैं. चलती बाइक पर दोनों एक-दूसरे को चूमते नजर आते हैं. आमिर खान का ये गाना काफी लोकप्रिय हुआ था. यूट्यूब पर इस गाने को लाखों हिट्स मिल चुके हैं.आमिर खान ने इस गाने में शानदार स्टंट किया था. हालांकि, असल में ऐसा करना खतरनाक हो सकता है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस गाने को भी ट्वीट किया. गुलाम मूवी के जादू है तेरा गाने को अलका याग्निक- कुमार शानू ने गाया है. इस मूवी में आमिर ने बॉक्सिंग चैंपियन का किरदार किया था. बाद में यह मूवी तमिल में भी बनाई गई थी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें