ड्रग्स मामला: दीपिका पादुकोण और मैनेजर करिश्मा की ड्रग्स चैट आई सामने, एनसीबी कर सकती है समन

14

Mumbai/Atulya Loktantra: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच से शुरू हुए ड्रग्स मामले में अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ रहा है। दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर यूज़र्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे है, इतना ही नहीं इस मामले में भी कंगना रनोत ने उन पर हमला बोला है।

ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण जल्द अपना पक्ष रखते हुए बयान जारी कर सकती हैं। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के भी जल्द दीपिका को समन करने की खबरें आ रही हैं। करिश्मा को आज एनबीसी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। यकीनन ही एनसीबी करिश्मा से दीपिका संग सामने आए उनके चैट पर बातचीत करेगी। इस ड्रग्स चैट पर एनसीबी करिश्मा से सवाल पूछेगी।

पढ़े करिश्मा-दीपिका की ड्रग्स चैट?
दीपिका चैट में करिश्मा से पूछ रही हैं, क्या तुम्हारे पास माल है. जवाब में करिश्मा ने कहा- हां. लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं… फिर करिश्मा ने कहा- अमित से भिजवा सकती हूं. इस पर दीपिका बोलीं – यस, प्लीज. फिर करिश्मा कहती है- अमित लेकर जा रहा है। दीपिका पूछती हैं – हैश है ना? इस पर करिश्मा कहती है- हैश नहीं गांजा है।

कंगना ने कसा तंज
दीपिका के नाम की चर्चा होने के बाद कंगना ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने ट्वीट किया, ‘अवसाद, नशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है। जिस कथित उच्च समाज में अमीर स्टार बच्चों के उत्तम दर्जे का होने का दावा किया जाता है और उनकी अच्छी परवरिश होती है, वह अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here