कोरोना संक्रमित हुए दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, लोगों से की ये अपील

3
उपराज्यपाल अनिल बैजल
उपराज्यपाल अनिल बैजल

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को लेकर बड़ी खबर है। उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना वायरस के संक्रमित हो गए हैं। इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उन्हें हल्के लक्षण हैं जिसके चलते उन्होंने खुद को घर में ही आईसोलेट कर लिया है।

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कोरोना संक्रमित

होने की जानकारी ट्वीटर पर देते हुए लोगों से अपील है कि हाल ही जो भी लोग उनके संपर्क में आए हो, वो कोरोना टेस्ट करवा लें।

जानकारी देते हुए उपराज्यपाल अनिल बैजल ने लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मुझमें कोरोना संक्रमण के हल्‍के लक्षण हैं। टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि वे भी अपनी कोरोना जांच करवा लें। मैं अपने आवास से दिल्‍ली को मॉनिटर करने के साथ काम करता रहूंगा।

बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण से स्थितियां दिनों प्रति दिन बिगड़ती जा रही है। पिछले दिनों राजधानी में कोरोना संक्रमण के 24000 से ज्यादा नए मामले सामने आए थे। जबिक 395 लोगों की मौत का भी आधिकारिक आंकड़ा जारी किया गया था।

वहीं आज दोपहर में मशहूर टीवी पत्रकार और न्यूज एंकर रोहित सरदाना के कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया। रोहित सरदाना भी पिछले कुछ दिनों से संक्रमित थे और होम आइसोलेशन में थे।

इस हफ्ते दिल्ली में रोजाना कोरोना संक्रमण के 20000 से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली सरकार के तमाम दावों के बाद भी संक्रमण की रोकथाम होती नहीं दिख पा रही है।

दिल्ली हाईकोर्ट भी लगातार राजधानी के बिगड़ते हालात पर नजर बनाए हुए है और इसको लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार, दोनों को निर्देश दे रहा है। राजधानी दिल्ली में जिस तेजी से संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ रही है, उस तादाद में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध न होने को लेकर हाईकोर्ट लगातार सख्त टिप्पणी कर रहा है और सरकार को भी फटकार लगा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here