कांग्रेस ने मोदी को बताया औरंगजेब से भी क्रूर तानाशाह

0

New Delhi/AtulyaloktantraNews: आपातकाल के 43 साल पूरे होने के मौके पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने है। पीएम मोदी द्वारा मुंबई में एक कार्यक्रम में कांग्रेस पर हमला बोलने के बाद अब कांग्रेस की ओर से पलटवार किया गया है।कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना औरंगजेब से की। उन्होंने कहा कि दिल्ली सल्तनत के औरंगजेब से भी क्रूर तानाशाह नरेंद्र मोदी हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इंदिरा गांधी ने व्यापक लड़ाई लड़ी थी। पीएम मोदी आपातकाल की याद दिलाकर देश को भटका रहे हैं, क्या इंदिरा गांधी को कोसने से किसान को मुनाफा मिल सकता है। क्या आपातकाल की दुहाई देकर अच्छे दिन आएंगे।

आडवाणी जी को जबरन मार्गदर्शक मंडल मेें भेज दिया सुरजेवाला बोले कि औरंगजेब ने तो सिर्फ पिता को बंधक बनाया था, लेकिन आज के औरंगजेब ने पार्टी सहित पूरे प्रजातंत्र को बंधक बना लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी बूढ़ी मां का उदाहरण दे रहे थे, लेकिन वही बूढ़ी मां आज नोट बदलने के लिए लाइन में खड़ी है। आज सवाल पूछने पर हर व्यक्ति को देशद्रोही करार दिया जाता है, लालकृष्ण आडवाणी जी को जबरन मार्गदर्शक मंडल में भेज दिया जाता है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here