हरियाणा में राजनीतिक हिस्सेदारी से वंचित चौरसिया समाज – अंगद चौरसिया

0

NewDelhi/AtulyaloktantraNews: अखिल भारतीय आदर्श चौरसिया महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिला।

महासभा ने उन्हें ज्ञापन दिया । इस प्रतिनिधिमंडल में महासभा के हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष अंगद चौरसिया व यू पी महासभा के अध्यक्ष ऋषि चौरसिया थे। उन्होंने उत्तरप्रदेश की राजनीति में समाज की हिस्सेदारी की मांग को लेकर ज्ञापन दिया तथा मध्यप्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए चौरसिया पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को टिकट दिए जाने की वकालत की।

महासभा के हरियाणा के अध्यक्ष अंगद चौरसिया ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से कहा कि आजादी के 70 वर्ष बाद भी चौरसिया समाज का एक भी सांसद लोकसभा नहीं पहुंचा, जबकि यह समाज भाजपा का पुश्तैनी वोटर है। इसके बावजूद समाज को राजनीतिक हिस्सेदारी से दूर रखा गया।

यू पी के अध्यक्ष ऋषि चौरसिया ने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि समय रहते यदि समाज को प्रतिनिधित्व नहीं मिला तो चौरसिया समाज दूसरा विकल्प तलाशने से पीछे नहीं हटेगा। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के महासभा के अध्यक्ष कृष्णकांत चौरसिया ,कार्यकारी अध्यक्ष हरिओम चौरसिया ,जितेंद्र चौरसिया आदि उपस्थित रहे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here