बुराड़ी कांड – बहन बोली यह आत्महत्या नहीं

0

Faridabad/AtulyaloktantraNews: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी में संत नगर इलाके के रविवार को एक घर में 11 लोगों के शव मिलने के बाद दिल्ली में नहीं पूरे देश में सनसनी फैल गई है। पुलिस इस मौत के रहस्य पर हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस इन मौतों की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है और हत्या या आत्महत्या के कोण से जांच जारी है। इस दौरान 6 मृतकों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण लटकना बताया गया है।

मृतकों के घर से डायरी बरामद ★

मृतकों के साथ किसी तरह की कोई जोर-जबरदस्ती की घटना सामने नहीं आई है। मृतकों के घर से बरामद डायरी लिखी बातें तंत्र-मंत्र और अंधविश्वास की तरफ इशारा कर रही हैं। पुलिस को घर से 35-35 पेज वाली डायरी बरामद हुई है। जिसमें कई तरह की अंधविश्वास की बातें लिखी हुई हैं। रजिस्टर में आत्महत्या के तरीके, समय और दिन तक भी बताए गए हैं।

मेरा परिवार अंधविश्वासी नहीं ★

हालांकि खुदकुशी करने वाले सदस्य ललित और भूपी की बहन सुजाता का कहना है कि मेरा परिवार अंधविश्वासी नहीं था। यह पूरी तरह से हत्या का मामला है। उसने आरोप लगाया कि पुलिस मामले को रफा-दफा करने के लिए यह बात कह रही है। सुजाता का कहना है कि मेरा परिवार खुदकुशी कर ही नहीं सकता क्योंकि घर में हंसी खुशी का माहौल था। भतीजी की शादी होने वाली थी। उसने कहा कि हां मेरा परिवार धार्मिक जरूर था। लेकिन किसी तंत्र-मंत्र के चक्कर में नहीं था। तंत्र-मंत्र की बात झूठी है। घर के लोगों पर कोई दबाव नहीं था। घर का दरवाजा खुला हुआ था। पुलिस कह रही है कि परिवार के लोगों ने खुदकुशी है। पर ऐसा नहीं है। पुलिस इसकी सही से जांच करे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here