Video viral- महिला को निर्वस्त्र कर 2 घंटे पीटा, पति पर भी अटैक

51

Bihar/Atulya Loktantra : बिहार के छपरा और हाजीपुर में इसी हफ्ते मॉब लिंचिंग से चार लोगों की जान चली गई थी. अब हाजीपुर से हिंसक भीड़ का एक और मामला सामने आया है. यहां एक महिला को पति के सामने निर्वस्त्र कर पीटा गया है. पति पर भी लात-घूसे, बेल्ट बरसाए गए.

हाजीपुर के एक मंदिर में चोरी का आरोप लगाकर महिला की पिटाई की गई. इस दौरान काफी संख्या में लोग जमा हो गए. भीड़ ने महिला के कपड़े भी उतार दिए और रेप की धमकी देने लगे. इस दौरान कई आरोपी कैमरे पर भी कैद हो गए.

हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के हरौली स्थित बूढ़ी मइया मंदिर में कथित रूप से किसी महिला की सोने की चेन चोरी हो गई. चोरी के आरोप में लोगों ने एक महिला को पकड़ा और उसकी पिटाई शरू कर दी.

लोगों ने महिला को जबरन फोन करके अपने पति को बुलाने को कहा. पति के आने के बाद भीड़ ने पति-पत्नी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. बताया जाता है कि करीब 2 घंटे तक भीड़ पिटाई करती रही, लेकिन कोई भी अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा.

घटना के बाद काफी देर से पहुंची पुलिस ने आखिरकार महिला और उनके पति को अस्तपाल पहुंचाया. वहीं, भीड़ को महिला के पास से कथित रूप से चोरी की गई चेन नहीं मिली. पीड़ित पति-पत्नी वैशाली के ही रहने वाले हैं. पति ने बताया कि उनकी पत्नी पूजा देखने मंदिर गई हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here