राहुल गांधी बोले, लालू यादव के अपमान का बदला लेगी बिहार की जनता

0

समस्तीपुर/अतुल्यलोकतंत्र : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी समस्तीपुर में प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जनता का पैसा चौकसी, नीरव मोदी, अनिल अंबानी की जेब में पहुंचा दिया है।यह बात कांग्रेस अध्यक्ष गांधी समस्तीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार आई तो पांच साल में तीन लाख साठ हजार रुपए बैंक अकाउंट में डलवाएंगे। कांग्रेस ने गरीबी पर यह न्याय योजना के माध्यम से सर्जीकल स्ट्राइक की है। प्रधानमंत्री मोदी रोजगार व किसानों की दुर्दशा पर कभी बात नहीं करते हैँ। मोदी ने जनता को बहुत लूटा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जिक्र करते हुए कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार जिस तरीके से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और उनके परिवार का अपमान कर रही है, उन्हें चोट पहुंचा रही है, उसे बिहार की जनता कभी भूलेगी नहीं। राहुल ने कहा कि 2019 में बिहार की जनता इसका जवाब देगी और बखूबी देगी।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले नारा था अच्छे दिन आएंगे, अब नारा है- चौकीदार। उन्होंने भीड़ से भी नारे लगवाए। राहुल गांधी ने आगे कहा कि पीएम मोदी रोजगार और किसानों पर बात नहीं करते। हम किसानों के लिए अलग बजट बनाएंगे। न्याय योजना पर बात करते हुए कहा कि हम पीएम मोदी की तरह 15 लाख देने का झूठ नहीं बोलेंगे, बल्कि हम हर गरीब परिवार को हम सालाना 72 हजार रुपये देंगे। कांग्रेस की सरकार 10 लाख युवाओं को रोजगार देगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी इन पांच सालों में फैली हैं। 45 साल में ऐसा कभी नहीं हुआ है।

इससे पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदीजी ने थाली में से दाल छीन लिया है। थाली में दाल चाहिए तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाइए। उन्होंने लोगों से नारे लगवाए— भाजपा भगाओ, देश बचाओ। ‘बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओ’ और ‘पलटू नेता हटाओ, बिहार बचाओ’। राहुल गांधी के साथ बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, रालसपो अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आदि मौजूद थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें