7000 एमएएच बैटरी के साथ सैमसंग गैलेक्सी एम 62 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

8

सैमसंग गैलेक्सी एम62 को थाईलैंड में लॉन्च कर दिया गया है और कंपनी की वेबसाइट को नए मॉडल के साथ चुपचाप अपडेट किया गया है। गैलेक्सी एम62 सैमसंग गैलेक्सी एफ62 का एक रीबैज्ड ब्रांड है जिसे पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट के साथ आता है।

इसके खास फीचर में 7,000 एमएएच की बैटरी, एकल रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन शामिल है। ग्राहकों को गैलेक्सी एम62 में तीन कलर ऑप्शन्स मिलते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एम62 की उपलब्धता

सैमसंग गैलेक्सी एम 62 की कीमत को अभी तक डिस्क्लोस नहीं किया गया है, लेकिन यह सैमसंग थाईलैंड वेबसाइट पर खरीद विकल्प के साथ आ गया है। यह फोन केवल सैमसंग थाईलैंड के खरीद पेज के अनुसार 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है, लेकिन स्पेसिफिकेशन पेज में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिखाया गया है। गैलेक्सी एम62 को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

मज़ेदार बात यह है कि गैलेक्सी एम 62 को मलेशिया में ई-कॉमर्स साइट लाज़ाडा पर एक सूची के माध्यम से दिखाया गया है। फोन 3 मार्च को आधिकारिक तौर पर देश में लॉन्च होगा। यह तारीख वो हो सकती है जब यह थाईलैंड में भी उपलब्ध हो जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी एम62 का कैमरा

कैमरे की बात करें तो, गैलेक्सी एम62 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप शामिल है। जिसमें पहला एफ / 1.8 लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा एफ / 2.2 लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और तीसरा एफ/ 2.4 लेंस के साथ दो 5-मेगापिक्सेल सेंसर मौजूद हैं। फ्रंट में, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए सेंट्रल होल-पंच कटआउट में एफ / 2.2 लेंस के साथ 32-मेगापिक्सल का सेंसर है।

सैमसंग गैलेक्सी एम62 के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग गैलेक्सी एम 62 में 6.7 इंच का फुल-एचडी +(1,080×2,400 पिक्सल) सुपर अमोलेड प्लस डिस्प्ले है। यह ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा संचालित है। यह फोन एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर से लैस है। गैलेक्सी एम62 को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (1 टीबी तक) के माध्यम से एक्सपैंड किया जा सकता है। इसमें सुरक्षा के लिहाज़ से साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस और सैमसंग पे जैेसे फीचर्स मौजूद है।

गैलेक्सी एम62 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। ऑनबोर्ड में सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरो सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। फोन पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। सैमसंग के इस नए मॉडल में 7,000 एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन के डायमेंशन की बात करें तो, यह 163.9×76.3×9.5 मिमी. है और वज़न 218 ग्राम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here