साउथ की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को गूगल ने चुना 2020 की नेशनल क्रश

0

New Delhi/Atulya Loktantra News: कन्नड़ सिनेमा की ख़ूबसूरत और लोकप्रिय एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के फ़ैंस को उस वक़्त बड़ा सरप्राइज़ मिला, जब सर्च इंजिन गूगल ने एक्ट्रेस को National Crush Of India 2020 Female घोषित किया। गूगल में नेशनल क्रश सर्च करने पर रश्मिका का नाम परिणामों में मिलता है।

इसके बाद ट्विटर पर भी रश्मिका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ ट्रेंड होने लगीं। रश्मिका ने इसका स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर भी किया है। उन्होंने इसके साथ लिखा- मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं। वो इतने प्यारे हैं… नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है। 24 साल की रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफ़ी लोकप्रिय हैं। रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगु फ़िल्मों में काम किया है।

रश्मिका ने 2016 में Kirik Party फ़िल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में रश्मिका की अदाकारी की ख़ूब तारीफ़ हुई थी और फ़िल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्मों में शामिल हुई।

2018 में रश्मिका ने Chalo फ़िल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया और अब सुल्तान फ़िल्म से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। रश्मिका की अभी महज़ 10 फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं, मगर फ़िल्मों की कामयाबी और अपने टैलेंट के बलबूते रश्मिका ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है।

ट्विटर पर उनके फैंस भी एक्ट्रेस के नेशनल क्रश बताये जाने पर काफ़ी जोश में हैं और बढ़-चढ़कर ट्वीट कर रहे हैं। रश्मिका को सबसे अधिक शोहरत उनकी फ़िल्म गीता गोविंदम के लिए मिली, जिसमें उन्होंने अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था।

इसके बाद दोनों डियर कामरेड में साथ है, जिसमें उनकी कैमिस्ट्री काफ़ी पसंद की गयी। रश्मिका फ़िलहाल पुष्पा की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं, जिसमें वो अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here