वाराणसी : PM मोदी के संसदीय कार्यालय को OLX पर डाल दिया, 4 हिरासत में

0

Varanasi/Atulya Loktantra : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ शरारती तत्वों ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय को बिक्री के लिए OLX पर डाल दिया.

पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की तस्वीर खींच कर OLX पर डाल दी गई और इसकी कीमत 7.5 करोड़ रुपये बताई गई. OLX पर जो विज्ञापन दिया गया, उसमें दफ्तर के अंदर की जानकारी. कमरों, पार्किंग की सुविधा और अन्य सभी बातों के बारे में बताया गया.

जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया, तो विज्ञापन को हटवाया गया. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की है, जबकि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति ने फोटो खींचकर OLX पर डाली थी, वो भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में कार्यालय बनाया हुआ है, जहां लोग अपनी परेशानी बताने के लिए आते हैं. पीएम मोदी का ये कार्यालय वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में है.

पीएम मोदी लगातार वाराणसी के लोगों से संवाद करते रहते हैं. बीते दिनों पीएम ने वाराणसी का दौरा भी किया था. इसके अलावा कई कार्यक्रमों में वो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए हैं.

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here