शरद फाउंडेशन द्वारा छठे स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत बी. के अस्पताल में सफाई अभियान, वृक्षारोपण एवं जागरूकता अभियान आयोजित

Faridabad/Atulya Loktantra: गैर सरकारी संस्था शरद फाउंडेशन ने अपनी “राष्ट्रीय अस्पताल स्वच्छता और सुंदरता अभियान “योजना के अंतर्गत जिला सिविल अस्पताल बी के फरीदाबाद में अपने छठे स्वच्छता अभियान का आयोजन किया। कार्यक्रम के दौरान बी के हॉस्पिटल के आउटर एरिया में सफाई की गई , कचरा उठाया गया, उपस्थित आम लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया गया ।

हॉस्पिटल की इमरजेंसी के बाहर वाले पार्क में अस्पताल में आए हुए लोगों को सफाई के लिए जागरूक किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा, एन एच पी सी के वरिष्ठ प्रबन्धक अरविंद शर्मा, आई एम ए के राष्ट्रीय कार्यकाणी के सदस्य एवं अतुल्य लोकतंत्र के संपादक पत्रकार दीपक शर्मा शक्ति , शरद फाउंडेशन की सदस्य सिमरन , संस्था से जुड़े नए सदस्य प्रवीण गुलाटी ,सामाजिक कार्यकर्ता बाबा रामकेवल , रितेश, यश, रश्मि , दुर्गेशवरी, मोनिका, निशा, बंशी, प्रिंस , मनोज कुमार, प्रवीण विशेष रूप से उपस्थित रहे। बी के हॉस्पिटल से फाउंडेशन की सहायता के लिए किरण एवं अन्य स्टाफ मौजूद रहे, जिन्होंने पौधारोपण के पश्चात पौधों में पानी डाला।

Leave a Comment