निकिता हत्याकांड में तीसरा आरोपी गिरफ्तार, तौसीफ को मुहैया कराया था देशी कट्टा

0
File Photo

Faridabad/Atulya Loktantra: फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार(26 अक्तूबर) को हुई हत्या मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही बुधवार रात को पुलिस ने वारदात में शामिल तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस आरोपी ने हत्यारोपी तौसीफ को देशी कट्टा उपलब्ध कराया था। आज इसकी कोर्ट में पेशी हो सकती है। वहीं छात्र संगठनों द्वारा आज भी प्रदर्शन की उम्मीद है।

निकिता हत्याकांड का तीसरा आरोपी गिरफ्तार
निकिता की हत्या में शामिल तीसरे आरोपी अजरू को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। अजरू ने ही हत्या में प्रयुक्त देशी कट्टे को तौसीफ को मुहैया कराया था। अजरू को पकड़ने के लिए पुलिस ने दर्जनों जगह दबिश दी, जिसके बाद उसे नूंह जिले से गिरफ्तार किया गया। यह गिरफ्तारी फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने की है।

AdERP School Management Software

थम नहीं रहा आक्रोश, एसआईटी जांच शुरू
बल्लभगढ़ में अग्रवाल कॉलेज के बाहर निकिता की हत्या के तीसरे दिन भी लोगों में जबरदस्त आक्रोश दिखा। लोगों ने बुधवार को सोहना रोड पर जमाकर आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग की। उधर, इस संगीन हत्याकांड में प्रशासन ने स्पेशल इंवेस्टीगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया है। टीम अपना घर सोसाइटी जाकर निकिता के परिजनों से मिली। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि सरकार ‘लव जिहाद’, जबरन धर्म परिवर्तन और अन्य दृष्टिकोण से जांच कराएगी। विज ने इस संबंध में अतिरिक्त मुख्य सचिव को बुधवार को निर्देश दिए।

एसआईटी जल्द ही जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी : पुलिस आयुक्त
पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष के मुताबिक, आरोपी की मां ने निकिता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया था। इस हत्याकांड की बारीकी से जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इस टीम में एसीपी क्राइम अनिल कुमार, डीएलएफ क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल कुमार, एएसआई कप्तान और हेड कांस्टेबल दिनेश, संजय कॉलोनी चौकी प्रभारी रामवीर सिंह को शामिल किया गया है। टीम जल्द ही जांच कर रिपोर्ट सौंपेगी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here