कर कानून की है सही जानकारी तो घबराने की जरुरत नहीं : वरुण श्योकंद

0

Faridabad/Atulya Loktantra : अग्रवाल कॉलेज मे द राइजिंग, तमसो माँ ज्योतिर्गमय संस्था की ओर से महिला सशक्तिकरण एवं लीगल लिटरेसी विषय पर एक सेमिनार का आयोजन किया गया. जिसमे द राइजिंग के फाउंडर प्रेजिडेंट व विख्यात मोटिवेशन स्पीकर तरुण शर्मा तथा प्रख्यात समाज सुधारक वरुण श्योकंद, शिवांगी नरूला एवं साक्षी ने अपने -२ विषय पर करीबन 100 विद्यार्थियों को जागरूक किया ।

इस मौके पर फॉउंडर मेंबर रविन्दर कुमार मनचन्दा ने बताया कि आरटीआई एक्टिविस्ट वरुण श्योकंद ने कहा कि किस प्रकार कानून की मदद से उहोने कितने भृष्ट अधिकारियो को रंगे हाथ पकड़वाया एवं करोड़ो के घोटालो को उजागर किया। उन्होंने बताया की अगर आप सच्चे इंसान है कर कानून की सही जानकारी रखते है तो आपको किसी से भी घबराने की जरुरत नहीं है!

वही तरुण शर्मा (फाउंडर – द राइजिंग) ने विद्यार्थीओ को बताया की आज की महिलायो को अपनी कमी को ही अपनी ताकत बनाना चाहिये। यदि आज की महिलाये अपनी असली ताकत को पेहचान ले तो समाज में बहुत बड़ा बदलाव आ सकता है. शिवांगी एवं साक्षी ने भी अपने -२ विचार रखे जिसे बच्चो ने बेहद सराहा। इस अवसर पर अग्रवाल कॉलेज की लीगल लिटरेसी की इंचार्ज डॉक्टर उषा अगरवाल, एवं डॉक्टर शोभना गुप्ता, प्रियंका मैडम, सुप्रिया डांढ़ा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया तथा आगे भी ऐसे ही आयोजित करने की इच्छा प्रगट की ।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here