निकिता हत्याकांड: कंगना ने की तौसीफ के एनकाउंटर की मांग और ‘निकिता तोमर को मिले ब्रेवरी अवॉर्ड’

0

New Delhi/Atulya Loktantra: फरीदाबाद में कॉलेज छात्रा निकिता तोमर मर्डर केस ने सभी को झंकझोकर रख दिया है। इस केस को लेकर लोगों का गुस्सा सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग मामले को लव जिहाद का एंगल मानकर आरोपी तौसीफ के लिए सज़ा की मांग कर रहे हैं। इस मामले पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी अपना गुस्सा ज़ाहिर किया और तौसीफ के लिए एनराउंटर की मांग की है।

ट्विटर के जरिए हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाली कंगना ने निकिता को बहादुरी सम्मान और तौसीफ के लिए एनकाउंटर की मांग की है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है, फिर भी इन जिहादियों को कानून या व्यवस्था का कोई डर नहीं है न ही शर्म है। एक लड़की को दिन दहाड़े गोली मार दी, क्योंकि उसने इस्लाम में धर्मांतरण करने से मना कर दिया। इस मामले में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए’।

AdERP School Management Software

अगले ट्वीट में कंगना ने निकिता की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कर दी। कगंना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से कम नहीं है। जिहादी मर्डर उस लड़की से ऑब्सेज्ड था वो उसे जबरद्सी अपने साथ ले जाना चाहता था। लेकिन लड़की ने उसके साथ जाने की जगह मर जाना ठीक समझा। देवी निकिता हर हिंदी और फर्क है’।

इसके बाद कंगना ने निकिता को लेकर एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने उनके लिए बहादुरी पुरस्कार की मांग की। कंगना ने ट्वीट में लिखा, ‘देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से विनती करती हूँ की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए’।

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here