सेक्टर- 49 में आया कोरोना का तीसरा केस, लोगों में बढ़ी बैचेनी

0

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद की सैनिक कालोनी में दूसरा कोरोना केस सामने आ गया है। यह नया केस सैनिक कालोनी डीएवी स्कूल के पास से आया है। 40 साल के इस युवक ने हाल ही में एक प्राईवेट लैब से अपना टेस्ट करवाया था, जिसका रिजल्ट आने पर उन्हें कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इससे पहले डी बलाक में भी एक आदमी कोरोना पॉजीटिव पाया जा चुका है। जिनकी केस हिस्ट्री काबुल से संबंधित है। फिलहाल उन्हें होम आईसोलेट कर दिया गया है। सैकटर 49 में यह तीसरा केस है। इससे पहले अर्चीवर्स सोसायटी के पास स्थित आईपी कालोनी में भी एक महिला पॉजीटिव पाई गई थी। वहां दोनों पति पत्नी अकेले रहते हैं। इस बुजुर्ग महिला को कोविड सेंटर में भर्ती करवा दिया गया था। फिलहाल इस नए केस से सैनिक कालोनी में लोगों को परेशानी में डाल दिया है।

वहीं प्रशासन ने भी सैनिक कालोनी को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। बता दें कि फरीदाबाद जिले में तेजी से कोरोना के पॉजीटिव केस बढ़ रहे हैं। शनिवार को २२ नए केसों के साथ जिले में 329 केस होने की खबर है। 327 की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा चुकी है। स्वास्थ्य विभाग ने जिले में अब तक 8 मौतों की भी पुष्टि की है। वहीं बल्लभगढ़ में भी दो नए केस आए हैं। बल्लभगढ़ की चावला कालोनी में 2 नए केस आए हैं, जोकि पूर्व मेयर अनीता गोस्वामी के निवास के पास से ही हैं। माना जा रहा है कि शनिवार की शाम तक पॉजीटिव केसों में खासी बढोतरी हो सकती है।

फिलहाल सैनिक कालोनी में आए इस दूसरे केस को लेकर लोगों में खासी बैचेनी देखी जा रही है। वहीं हरियाणा सरकार ने दिल्ली से एंट्री बंद करने के उद्देश्य से हरियाणा के सभी बार्डर को सील कर दिया है। सरकार का मानना है कि इससे कोरोना केसों की हरियाणा में एंट्री पर रोकथाम हो सकेगी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here