पूर्व अध्यापक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, देखती रही पुलिस

0

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सेक्टर-दो के सांई कृपा धाम सोसायटी में रहने वाले सेवानिवृत अध्यापक उमाशंकर की चाकू गोद कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने इस जघन्य वारदात को बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में मंगलवार रात नाइट कर्फ्यू के दौरान पुलिस के सामने अंजाम दिया है।

बता दें कि सेक्टर-दो के सांई कृपा धाम सोसायटी में सेवानिवृत अध्यापक उमाशंकर परिवार के साथ फ्लैट नंबर 203 में रहते थे। उनका सोसायटी में ही रहने वाले महेश, दीपक, मनीष सक्सेना, प्रेम कुमार, चिराग पर पैसा बकाया था।
उमाशंकर सोसायटी के प्रधान थे, इसलिए आरोपियों पर पैसा देने का दबाव बना रहे थे। इस कारण आरोपी उनसे रंजिश रखने लगा था। पैसे के लेनदेन को लेकर मंगलवार रात करीब आठ बजे उनका विवाद हो गया। जिसमें आरोपियों ने उमाशंकर और उनके पुत्र नरेश के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इसके बाद उमाशंकर ने अपने भाई पूरन के साथ जाकर अग्रसेन पुलिस चौकी में शिकायत दी। पुलिस के साथ वह बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने पहुंचे थे। देर रात करीब 11 बजे दीपक, महेश, मनीष सक्सेना और प्रेम कुमार वहां भी पहुंच गए।

यहां आरोपी दीपक व महेश ने उमाशंकर के दोनों हाथ पकड़ लिए व मनीश व पीयूश ने चाकू निकालकर उमाशंकर पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। उमाशंकर लहूलुहान होकर अस्पताल के इमरजेंसी में फर्श पर गिर गए।

जहां से उठाकर उमाशंकर को सेक्टर-आठ स्थित सर्वोदय अस्पताल लाया गया। जहां जांच के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसआई सोमपाल ने बताया कि उमाशंकर के भाई पूरन की शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। उमाशंकर के शव को बीके सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। जहां बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here