‘ऑप्टिक’ फेस्टिवल में प्रदर्शित होंगी विद्यार्थियों की फिल्में

0

Faridabad/Atulya Loktantra : जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद के मानविकी विभाग द्वारा 18 व 19 अप्रैल को ‘ऑप्टिक’ फिल्म एंड फोटोग्राफी फेस्टिवल-2019 का आयोजन किया जा रहा है। इस दो दिवसीय फेस्टिवल के दौरान फिल्म व फोटोग्राफी की श्रेणी में चयनित श्रेष्ठ प्रविष्टि को नकद पुरस्कार प्रदान किये जायेंगे। फिल्म की श्रेणी में शॉर्ट फिल्म, डॉक्युमेंटरी, वॉक्स पॉप, कॉर्पोरेट फिल्म तथा न्यूज पैकेज तथा फोटोग्राफी की श्रेणी मीडिया फोटोग्राफी शामिल हैं।

फेस्टिवल का शुभारंभ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार करेंगे और कुलसचिव डॉ. राज कुमार विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल रहेंगे। फिल्म फेस्टिवल में ईशा गुलाटी, मिसेज इंडिया यूनिवर्स-2018, हरियाणवी-पंजाबी पॉप सिंगर एवं एक्टर सौरव पंडित, फिल्म एक्ट्रेस आन पाराशर और मिस दिल्ली-2018 निधि बड़ौला जूरी के रूप उपस्थित होंगे।

AdERP School Management Software

मानविकी विभाग की अध्यक्ष डाॅ. पूनम सिंघल ने बताया कि ऑप्टिक फिल्म एंड फोटोग्राफी फेस्टिवल-2019 का उद्देश्य पत्रकारिता के विद्यार्थियों को सीखने तथा अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। डाॅ. सिंघल ने बताया कि फेस्टिवल में फिल्म जगत से जुडी शख्सियत हिस्सा ले रहीं है, जो विद्यार्थियों के साथ अपने अनुभव साझा करेंगी। फेस्टिवल के दौरान फरीदाबाद एवं पलवल के विभिन्न शिक्षण संस्थानों से पत्रकारिता के विद्यार्थी हिस्सा लेंगे। इस दौरान विश्वविद्यालय की पत्रिका ‘दर्पण’ का विमोचन भी किया जाएगा। फेस्टिवल का आयोजन पत्रकारिता एवं जनसंचार की सहायक प्रोफेसर अमनदीप कौर और प्रोडक्शन सहायक रामरसपाल सिंह की देखरेख में किया जा रहा है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here