शरद फॉऊडेशन ने द्वितीय अन्न वितरण कार्यक्रम का किया आयोजन

0
शरद फॉऊडेशन ने द्वितीय अन्न वितरण कार्यक्रम का किया आयोजन
शरद फॉऊडेशन ने द्वितीय अन्न वितरण कार्यक्रम का किया आयोजन

Faridabad/Atulya Loktantra : सैक्टर-21 में शरद फॉऊडेशन ने दूसरे अन्न वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता एवं महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया के हाथों से गरीब आश्रित महिलाओं को अन्न वितरण कराया गया।दूसरे वितरण कार्यक्रम में पांच महिलाओं को राशन दिया गया और प्रतिभावान छात्रों का प्रोत्साहन करते हुए बेसलेट दिए गए। उन्होंने कहा कि शरद फॉऊडेशन द्वारा जो गरीब बच्चों की मुफ्त पढ़ाई और बेसहारा महिलाओं के सहारे के लिए सहयोग कर रही है। वह सराहनीय कार्य है।रेनू भाटिया ने कहा कि पुण्य कार्यों में सहयोग देने के लिए समाज के सक्षम वर्ग को आगे आना चाहिए।

ताकि गरीब परिवार भी सहारे से समाज की मुख्य धारा से जुड़ सके। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद विद्यार्थियों को कहा कि बच्चें आज से प्रण लें कि वह भी अपने आस-पास के दो छात्रों का सहयोग करेंगे। चाहे वो पढ़ाई का हो या फिर किसी भी तरह की मदद का हो। ऐसे करने से समाज के हर वर्ग की मदद होगी। और समाज और देश उन्नति कर सकेगा, भारत का भविष्य सुधरेगा।शरद फॉऊडेशन की प्रधान डॉ. हेमलता शर्मा ने कहा कि फाउंडेशन की अनपूर्णा योजना समाज की कर्मठ महिलाओं की पहल है.

इसमें उन आर्थिक रूप से कमजोर और असमर्थ बेसहारा महिलाओं के परिवार की भूख को देखते हुए शुरू किया गया है. उन्होंने कहा कि फाउंडेशन के पास डोनर की कमी है जिसकी वजह से पांच परिवारों को ही वो मदद कर पा रहे है। हेमलता ने कहा कि अगर समाज के प्रमुख लोग इस पुनित कार्य में सहयोग करे तो फरीदाबाद का कोई भी गरीब परिवार भूखा नहीं सोयेगा। इस मौके पर सिमरन, वीना शर्मा, अंजना झा, सीनू जैन, मनीष शर्मा, रेनू सहित फाउंडेशन के सदस्य मौजूद रहे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here