सेक्टर 22 हत्याकांड : मृतक की पत्नी गिरफ्तार और प्रेमी फरार

0

Faridabad/Atulya Loktantra : अवैध संबंध में लोग इतने पागल हो जाते हैं कि अपने ही पति की हत्या तक करवा सकते हैं. कल सेक्टर 22 की मार्केट में दिनदहाड़े एक युवक को तलवार से काट दिया गया इस हत्याकांड के बाद पूरे शहर में दहशत फैल गई.

फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की 4 टीमों को लगा दिया है.

AdERP School Management Software

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राहुल की हत्या उसकी ही पत्नी करवा सकती है क्योंकि उसकी सास नहीं अपनी बहू पर हत्यारोपी सुमित के साथ अवैध संबंधों के आरोप लगाए हैं. मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जब नीतू को सीसीटीवी फुटेज दिखाया गया तो उसने हत्यारोपी की पहचान अपने साथी सुमित और उसके दोस्त विशाल के रूप में की. फिलहाल सुमित और विशाल दोनों फरार हैं इन्हें पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच पीछे लगी हुई है.

पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू, नीतू के दोस्त सुमित और हत्या में मदद करने वाले मनीष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 120 बी और 34 के तहत एफ आई आर दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस ने जल्द सुमित और मनीष को गिरफ्तार करके केस को सुलझाने का भरोसा दिया है.

कल दिनदहाड़े हुआ था क्या कांड
शहर मेंं सेक्टर-22 एरिया में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई, दो बदमाशों ने एक 32 वर्षीय युवक का देखते ही देखते तलवार से क़त्ल कर दिया. देखते ही देखते सोशल मीडिया और व्हाट्सअप पर बेहद बीभत्स और डरावनी फोटो वायरल होने लगी जिसकी वजह से शहर के लोगों में दहशत का माहौल पैदा होने लगा.

यह घटना एक CCTV में कैद हो गयी जिसकी वजह से पुलिस ने हत्यारे की पहचान कर ली, जब पुलिस पूछताछ के लिए मृतक राहुल के ग्रेटर फरीदाबाद स्थित उसके आवास पर गई तो राहुल की मां ने अपनी बहू के कांडों का खुलासा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मृतक राहुल की पत्नी नीतू को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी.

पुलिस की कार्यवाही शुरू
पुलिस आयुक्त के निर्देश पर एसीपी क्राइम अनिल कुमार के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की 4 टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग जगह भेजी गई हैं, एसएचओ मुजेसर संदीप भी अपनी टीम के साथ आरोपियों तक पहुंचने में जुटे हुए हैं.

मृतक युवक का नाम राहुल है ओर सेक्टर 88 फरीदाबाद का रहने वाला था। राहुल कल सेक्टर 22 के बैंक में अपनी कार से आया था, जिस पर एक आरोपी ने बातचीत के बहाने से उसको रोक लिया दूसरे आरोपी ने तलवार मारकर राहुल की हत्या कर दी, और दोनो मौके से फरार हो गये।

इस सारी घटना की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई सीसीटीवी कैमरे की सहायता से आरोपियों की पहचान हो गई है आरोपी मुजेसर थाना एरिया के रहने वाले हैं।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here