पंडित एल आर कॉलेज में मिलन समारोह का आयोजन

0

Faridabad/Atulya Loktantra : पंडित एल आर कॉलेज में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे फरीदाबाद डिस्ट्रिक्ट व पलवल डिस्ट्रिक्ट के सभी गवर्नमेंट व प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल एवं बच्चे शामिल रहे। कॉलेज के चेयरमैन डॉ.एल.सी भारद्वाज एवं डायरेक्टर आर.पी.आर्य और मैनेजमेंट टीम ने सभी स्कूलों के प्रिंसिपल का फूल मालाओं से स्वागत किया तथा उन्हें भेट के रूप में शाल दी।

उसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कॉलेज के प्रिंसिपल आर.पी.आर्य ने सभी बच्चों का मार्ग निर्देशन किया और उन्हें आगे बढऩे की सलाह दी साथ साथ चेयरमैन एल.सी.भारद्वाज ने अपने बचपन के बारे में बताया और बच्चों को समझाया की सफल बनने की शुरूआत आम बनकर ही होती है। इस प्रोग्राम का मुख्य उद्देश्य बच्चो को नयी तकनीक एवं ज्ञान से अवगत कराना था।

कॉलेज ने पहल करते हुए सभी गवर्नमेंट व प्राइवेट स्कूल में जाकर ब्रेन हंट टेस्ट का आयोजन किया। जिसमे सभी बच्चो ने बढ़-चढक़र भाग लिया और रूचि भी दिखाई। हर स्कूल के टोपर को ट्रॉफी दी गयी तथा सभी स्कूलों में से टोपर स्कूल को भी सामान दिया गया और ट्रॉफी दी। बच्चो ने कार्यक्रम को बढ़ाते हुए कई रंगा-रंग प्रोग्राम किये और सबका मनोरंजन किया।

साथ बच्चो को उपहार के रूप में सर्टिफिकेट एवं बुक पेन दिए गए। इस टेस्ट में गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सराय ख्वाजा ने स्वर्ण ट्रॉफी जीत कर प्रथम स्थान ग्रहण किया। गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने द्वितीय तथा राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल बल्लबगढ़ तीसरे स्थान पर रहा।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here