विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में फ्रेशर पार्टी का आयोजन

0

Faridabad/Atulya Loktantra : विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव एवं मुख्य अतिथि मिस रनधावा ने किया। इस अवसर पर बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। बच्चों ने बहुत ही शानदार ग्रुप सांग प्रस्तुत किया। बच्चों के लिए एक रैम्पवॉक का भी आयोजन किया गया।

पुराने छात्रों ने अपने नए स्कूली बच्चों के लिए ग्रुप डांस किया। आयोजन को संबोधित करते हुए स्कूल की डॉयरेक्टर सुनीता यादव ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि सफलता के लिए अनुशासन का पालन करना बहुत जरूरी है। इसलिए सभी बच्चों को स्कूल के साथ-साथ घर पर भी अनुशासन में रहना चाहिए और अपनों से बड़ों, गुरूजनों, माता-पिता का सम्मान करना चाहिए। साथ ही बच्चों को मेहनत और लगन से पढऩे और आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति चौधरी ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि नया सत्र शुरू हुआ है। अब सब बच्चों को मेहनत और लगन से पढ़ाई करनी है और आगे बढऩा है।

उन्होंने इस अवसर पर नए बच्चों का स्कूल में वेलकम करते हुए उन्हें मन लगाकर पढऩे के लिए प्रेरित किया। साथ ही पिछले सत्र के बच्चों को भी और मेहनत करने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर जूनियर विंग की मिस प्लम का टाइटल नर्सरी-लोटस की नायरा को एवं मास्टर प्लाम का टाइटल नर्सरी-लोटस के ही लव्याम को दिया गया। क्यूट फेस का टाइटल कक्षा 2 के रिषभ को वहीं वेस्ट स्माइल का टाइटल दिव्यांशी को दिया गया। मिस फ्रेशर टाइटल ग्रेड-7 की शिप्रा को व मास्टर फ्रेशर टाइटल ग्रेड-6 के प्रेम को दिया गया। मिस ब्यूटीफुल चेयर टाइटल गे्रड 6 की जिया को मिला। पार्टी को सभी ने खूब इंज्वाय किया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here