गुर्जर की अप्रत्याशित जीत पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर मनाया जश्र

0

Faridabad/Atulya Loktantra : लोकसभा चुनावों में भाजपा की प्रचंड बहुमत से हुई जीत पर गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व भाजपा प्रत्याशी नयनपाल रावत के चंदावली स्थित कार्यालय पर जमकर जश्र मनाया गया। इस दौरान जहां कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर नाच-गाकर अपनी खुशी का इजहार किया वहीं लोगों में लड्डू बांटकर एक बार फिर देश में मोदी सरकार बनने पर उन्हें बधाई दी। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था और भाजपा कार्यकर्ताओं ने ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया।

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि यह जीत देश के 130 करोड़ लोगों की जीत है, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति और नीयत पर अपने विश्वास की मोहर लगाई। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में मोदी के नेतृत्व में भारत ने जो विश्वस्तर पर मजबूती हासिल की और वहीं आतंकवाद का मुंह तोड़ जवाब दिया, उसने लोगों को यह जतला दिया कि अगर वास्तव में देश किसी के सुरक्षित हाथों में है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उन्होंने उन्नत भारत की जो नींव रखी थी, आने वाले पांच सालों में अब उस पर मजबूती से काम किया जाएगा और भ्रष्टाचार, आतंकवाद जैसी बुराईयों का जड़मूल से अंत किया जाएगा। उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की भी फरीदाबाद से हुई अप्रत्याशित जीत पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि यह जीत हर उस कार्यकर्ता व जनता की जीत है, जिन्होंने प्रधानमंत्री की नीतियों में आस्था जताई। उन्होंने कहा कि आगामी समय में हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में भी भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी और विपक्षी दल अपनी जमानतें तक नहीं बचा पाएंगे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here