निकिता हत्याकांड: राजनीतिक परिवार से आरोपी तौसीफ, कांग्रेस MLA का है भाई और दादा रह चुके हैं विधायक

0
File Photo

Faridabad/Atulya Loktantra: फरीदाबाद में कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही छात्रा निकिता तोमर की सोमवार शाम हत्या से गुस्साए लोगों ने मंगलवार को जमकर बवाल किया। हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है। आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतका के परिजनों ने आरोपी की मां पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने के आरोप लगाए हैं। तौसीफ के नूंह के रसूख वाले राजनीतिक परिवार से संबंध हैं।

नूंह विधायक का चचेरा भाई है आरोपी तौसीफ
बताया जाता है कि मुख्य आरोपी तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं जबकि नूंह से मौजूदा कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है। आफताब अहमद पूर्व मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ बसपा की टिकट पर सोहना से चुनाव लड़ने वाले जावेद अहमद का भतीजा है।

AdERP School Management Software

हत्यारों को मिले कड़ी से कड़ी सजा
विधायक चौधरी आफताब अहमद ने बताया कि वह हत्यारों के साथ नहीं है। जिन्होंने जुर्म किया है उनको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। बसपा नेता जावेद अहमद ने भी इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि वह पीड़ित लड़की के परिवार के साथ है।

तौसीफ का मामा है कुख्यात बदमाश
कुख्यात बदमाश पुन्हाना निवासी इस्लामुद्दीन, तौसीफ अहमद का सगा मामा है। फिलहाल वह जेल में है। फरीदाबाद पुलिस ने तौसीफ की तलाश में बीती रात इस्लामुद्दीन के घर की तलाशी ली थी, लेकिन वह नहीं मिला। बादमें उसे नूंह से गिरफ्तार कर लिया गया था।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here