कल्पना चावला की तरह बनना चाहती है कल्पना भड़ाना

0

Faridabad/Atulya Loktantra : ग्रामीण आंचल के गांव पाली में जन्मी कल्पना भड़ाना ने सरकारी स्कूल में पढ़ते हुए फरीदाबाद में 12वीं के परीक्षा परिणामों में टॉप स्थान हासिल किया है। 92 प्रतिशत अंकों के साथ कल्पना भड़ाना ने न केवल अपने माता-पिता का बल्कि पूरे फरीदाबाद का नाम रोशन किया है।

चन्दरमल भड़ाना की पोती एवं महेन्द्र भड़ाना की सुपुत्री कल्पना भड़ाना का सपना कल्पना चावला की तरह बनना चाहती हैै और देश का नाम रोशन करना चाहती है। अपने माता-पिता को अपना आदर्श मानने वाली कल्पना भड़ाना साधारण परिवार से है और गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। इस अवसर पर आप नेता एवं पाली क्रेशर जोन के प्रधान धर्मबीर भड़ाना कल्पना भड़ाना के निवास पर पहुंचे और उसको सम्मानित किया।

AdERP School Management Software

उन्होंने कहा कि यह हमारे पूरे गांव के लिए बड़ी हर्ष की बात है कि एक सरकारी स्कूल में पढ़ते हुए कल्पना भड़ाना ने अपनी मेहनत और जज्बे के बूते 500 में से 490 अंक हासिल किए। हमें इसके हौसले की तारीफ करनी और इनको बढ़ावा देना चाहिए, ताकि देश के लिए ये कुछ कर सकें। इस अवसर पर उनके साथ निरंकार सिंह, ओमप्रकाश भड़ाना, जगत भड़ाना, गजन भड़ाना, सरजीत भड़ाना आदि मौजूद थे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here