गेम्स में विनर रहे छात्रों को जीवा ने किया पुरस्कृत

0

Faridabad/Atulyaloktantra : सैक्टर-21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल में आज विद्यालय के सर्वश्रेष्ठï खिलाडिय़ों को अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान के द्वारा पुरस्कृत किया गया। जीवा पब्लिक स्कूल में छात्रों का सर्वांगीण विकास किया जाता है। यहां पर छात्रों को पाठ्ïयक्रम की शिक्षा के साथ-साथ विभिन्न क्षेत्रों में भी विकसित किया जाता है।

विद्यालय के छात्र सभी क्षेत्रों में अपना वर्चस्व कायम रखने में सक्षम होते हैं। इसी श्रृंखला में आज विद्यालय में उन छात्रों को पुरस्कृत किया। जिन्होंने जि़ला स्तर एवं राज्य स्तर पर विभिन्न प्रकार के खेल कूद में भाग लिया एवं पदक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय में अनेक प्रकार के खेलों को शामिल किया गया है एवं छात्रों को भी विशेष रूप से कोच के माध्यम से प्रशिक्षित किया जाता है। छात्र भी खेल एवं अन्य गतिविधियों में अपना सामंजस्य बिठाकर प्रत्येक क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का परिचय देते हैं। विद्यालय के छात्रों को नेट बॉल, बास्केट बॉल, रोल बॉल, कराटे इत्यादि के लिए पुरस्कृत किया गया।

बास्केट बॉल में भी छात्रों ने जि़ला स्तर पर तीसरा स्थान प्राप्त किया एवं अपना परचम लहराया। इस प्रतियोगिता में अंडर सत्रह के छात्रों ने भाग लिया व कड़ी स्पर्धा के साथ जि़ले में तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं कराटे प्रतियोगिता में कक्षा आठवीं की छात्रा आरती चंदीला ने भी राज्य स्तर पर रजत पदक प्राप्त किया।

नेट बॉल प्रतियोगिता में भी जीवा की छात्राओं ने प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए जि़ले में दूसरा स्थान प्राप्त किया जिसमें बारहवीं की भारती चंदीला, गीतांजली एवं यारहवीं की दीपांशी साधरा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राज्य स्तर की प्रतियोगिता के लिए भी जगह बनाई। इस अवसर पर विद्यालय की अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान, उपाध्यक्षा चंद्रलता चौहान, मुक्ता सचदेव, प्रधानाचार्या देविना निगम भी उपस्थित थी। ऋषिपाल चौहान ने सभी विजेता छात्रों व कोचों को विशेष रूप से बधाई दी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here