इनेलो व जजपा से जुड़े पांचाल समाज के सैकड़ों परिवारों ने थामा भाजपा का दामन

0

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद में आज भाजपा को उस समय बड़ी कामयाबी मिल गई, जब इनेलो व जजपा से संबंध रखने वाले सैकड़ों परिवार भाजपा में शामिल हो गए। नहरपार ओल्ड फरीदाबाद स्थित पांचाल धर्मशाला में भाजपा नेता आर.के. चिलाना के सौजन्य से सुभाष पांचाल, सतदेेव पांचाल, जितेंद्र पांचाल, सचिन पांचाल, कमल पांचाल, रतनलाल जांगिड़, शंकर पांचाल, अशोक टांक, दिनेश वत्स, विजय पांचाल, हनुमान जांगडा, राजेंद्र पांचाल, राजकुमार सरपंच, ओमचंद पांचाल, रुपचंद पांचाल, दयानंद पांचाल, रतनलाल शर्मा, सुनीता पांचाल सहित सैकड़ों विश्वकर्मा परिवारों ने भाजपा की नीतियों में विश्वास जताते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर व चेयरमैन अजय गौड़ की मौजूदगी भाजपा में शामिल हुए।

इस मौके पर भाजपा नेता आर.के. चिलाना भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर से आह्वान किया कि विश्वकर्मा समाज को मंत्री बनने पर पूरा मान सम्मान दिया जाए और सरकार में भी उन्हें पूरा प्रतिनिधित्व देने का हरसंभव प्रयास किया जाए। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने भाजपा में शामिल होने वाले विश्वकर्मा परिवारों को विश्वास दिलाया कि भाजपा में उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति और रीति देश व समाज हित की रही है, भाजपा में मेहनती व कर्मठ कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान दिया जाता है और पार्टी में ऐसे अनेकों उदाहरण है, जो आज उच्च पदों पर आसीन होकर देश की सेवा कर रहे है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की राष्ट्रीयता व एकता का चुनाव है इसलिए आपके द्वारा दिया गया एक-एक वोट मुझे तो सांसद बनाएगा ही साथ ही साथ नरेंद्र मोदी जी को दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएगा।

उन्होंने कहा कि आज देश की जनता भली भांति जान चुकी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है और जब देश सुरक्षित होगा तो देशवासी भी सुरक्षित रहेंगे। भाजपा में शामिल हुए सुभाष पांचाल ने केेंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, आर.के. चिलाना व अजय गौड़ सहित विश्वकर्मा समाज के आए गणमान्य लोगों का आभार जताते हुए कहा कि आज से वह भाजपा के पक्ष में सौ फीसदी मतदान करके यहां फिर से कमल खिलाने का काम करेंगे। इस मौके पर विष्णु गोयल, कुलदीप भल्ला, प्रमोद गुप्ता, मुश्ताक खान ने भी केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आभार व्यक्त किया।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here