उद्योग मंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक कर की विभागवार चर्चा

0

Faridabad/Atulya Loktantra : लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया संपन्न होते ही फरीदाबाद में विकास को गति देने के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने फरीदाबाद के सेक्टर-16 स्थित रेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर विभागवार चर्चा की, लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया के चलते सुस्त पड़े विकास कार्यों की गोयल ने समीक्षा की और उन्हे गति देने पर ज़ोर दिया।

गर्मी बढ़ने के साथ जहां-जहां पानी की किल्लत है उन इलाकों में पानी की आपूर्ति सुनिश्चत करने पर उन्होंने खास ध्यान दिया, गोयल ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि पूरे इलाके में पानी की निर्बाध सप्लाई सुनिश्चित करें, इसके अलावा जिन इलाकों में लाइटें बिगड़ी पड़ी हैं वहां तत्काल प्रभाव से बंद पड़ी लाइटों को बदला जाए और जहां अंधेरे से परेशानी हो रही है वहा सर्वे करा कर नई लाइटें लगाई जाएं।

इससे पहले जनसंपर्क के दौरान कई इलाकों में लोगों ने पार्कों की और दूसरी समस्याओं पर मंत्री जी का ध्यान आकर्षित कराया था, सभी समस्याओं को संज्ञान में लेते हुए शिकायत के निराकरण की दिशा में प्राथमिकता के आधार पर कार्य पूरे करने पर कैबिनेट मंत्री ने ज़ोर दिया, कई जगह लोगों ने सड़कों की मांग की थी, सभी की मांगों पर गौर करते हुए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जहां जहां सड़कें खराब हैं.

उन जगहों का सर्वे कर रिपोर्ट उनके समक्ष जल्द से जल्द प्रस्तुत करें, उन्होंने कहा कि एक बार प्रतिवेदन आने के बाद जल्द ही बजट सेंग्शन कराकर कार्यों को अतिशीघ्र पूरा किया जाए। कैबिनेट मंत्री ने साफ शब्दों ने कहा कि लापरवाही किसी भी कीमत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here