CM खट्टर को पाकिस्तानी कहे जाने पर पंजाबियों में रोष

0

Faridabad/Atulya Loktantra : पंजाबी समाज की कई संस्थाओ ने आज प्रैस वार्ता में काग्रेस के उम्मीदवार अवतार भडाना के मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी कहने पर अपना रोष प्रकट करने के लिये हरीश चन्द्र आज़ाद की अध्यक्षता में हुई । प्रैस वार्ता में हरीश चन्द्र आज़ाद राष्टृीय अध्यक्ष राष्टृीय पंजाबी महाशक्ति मंच , वासदेव अरोड़ा अध्यक्ष पंजाबी फैडरेशन , राम जुनेजा लघु उधोग के प्रधान, सीमा शर्मा राष्टृीय उपाध्यक्ष राष्टृीय पंजाबी महाशक्ति मंच,पंडित सुरेन्द्र शर्मा पंजाबी समाज सेवक, अशोक चुग प्रदेश अध्यक्ष राष्टृीय पंजाबी महाशक्ति मंच, सतीश वधवा पंताजंली योग के जिला प्रभारी, त्रिलोक गुलयानी प्रधान पंजाबी विकास सभा उपस्थित थे ।

हरीश चन्द्र आज़ाद ने प्रैस को संबोधित करते हुए कहा कि कभी दिपेन्द्र हुडा मुख्यमंत्री को खटर, पटर कहता है व पंजाबियों को रिफूजी कहता है , अब अवतार भडाना ने मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी बोला जिससे पंजाबी समाज में बहुत रोष है । उन्होने कहा कि अब हिन्दुस्तानी हैं और हिन्दुत्व की रक्षा के लिये सरहद पार सब कुछ छोडक़र यहाँ आये है। वासदेव अरोड़ा ने कहा कि अवतार भडाना को पंजाबी समाज वोट रूपी ताकत में इसका जवाब देगा और हर स्वाभिमानी पंजाबी अवतार भडाना को वोट नही देगा ।

AdERP School Management Software

भडाना ने 28 अप्रेल को होडल जनसभा में कहा कि मुझे गर्व है कि लोग मुझे मेव कहते हैं वोट की लालच में एक हिन्दुस्तानी खुद को मेव कहलाना पंसद करे तो बतायो पाकिस्तानी मुख्यमंत्री हैं या अवतार भडाना ? राम जुनेजा और पंडित सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि चुनावों में जात-पात की बातें करना ओछी सोच को साबित करती हैं उन्होने कहा कि अवतार भडाना ने मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी कहकर पुरे पंजाबी समाज को गाली दी है जिसकी सजा पंजाबी समाज इनका बहिष्कार करके देगा ।

सीमा शर्मा ने कहा कि अवतार भडाना जैसे लोग देश को जात-पात में बाँटते हैं पंजाबी देशभक्त कौम है जिन्होने हिन्दुत्व के लिये बटवारे में अपने 12 लाख के करीब बुजुर्ग खोये लेकिन हिन्दुत्व को आँच नही आने दी । अशोक चुग , सतीश वधवा और त्रिलोक गुलयानी ने कहा कि पंजाबी समाज मिलकर इसका विरोध करते हुए समाज को भडाना के खिलाफ वोट डाले ।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here