फरीदाबाद के नए CP ने कार्यालय पहुंचकर संभाला कार्यभार

0

Faridabad/Atulya Loktantra : नवनियुक्त पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21C पहुँचकर फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर का पदभार संभाल लिया है. संजय कुमार के रूप में फरीदाबाद को एक मजबूत और अनुभवी पुलिस कमिश्नर मिला है, संजय कुमार पहले भी यहाँ पर जॉइंट पुलिस कमिश्नर और अन्य पदों पर कार्य कर चुके हैं, उनके अनुभव का लाभ फरीदाबाद को मिलना तय है.

आज फरीदाबाद पहुंचने पर संजय कुमार को पुलिस आयुक्त कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, इसके उपरान्त डीसीपी मुख्यालय नीतिका गहलोत, डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर, डीसीपी बल्लभगढ़ राजेश कुमार, एसीपी सेंट्रल आत्माराम व पुलिस आयुक्त कार्यालय के कानूनी विशेषज्ञ जोगिंदर सिंह जांगड़ा के द्वारा प्लांट देकर उनका स्वागत किया गया।

AdERP School Management Software

कम उम्र में आईपीएस बनने वाले 1972 में जन्मे संजय कुमार 1997 बैच के हरियाणा काडर आईपीएस अधिकारी हैं।

मृदुभाषी और शांत स्वभाव के श्री कुमार हिसार मंडल के पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनात थे, जो हाल ही में हुए स्थानांतरण पर फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त नियुक्त किए गए हैं।

नवनियुक्त पुलिस आयुक्त पूर्व मे भी फरीदाबाद में बतौर डीसीपी और ज्वाइंट सीपी रह चुके हैं। इसीलिए उन्हें फरीदाबाद की भौगोलिक स्थिति व अपराधिक ग्राफ, पुलिस की कार्यप्रणाली से भलीभांति अवगत है।

फरीदाबाद पुलिस उनके मार्गदर्शन में जनता के साथ तालमेल रखते हुए अपराधिक गतिविधियों और अपराध पर अंकुश लगाने की अपने प्रयास और भी बेहतर करेगी,,, नवनियुक्त पुलिस आयुक्त महोदय का फरीदाबाद की जनता में एक अच्छा नाम है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here