एम्प्लॉयमेंट फॉर आल” के लिए केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार से मिला शरद फाउंडेशन

0

फरीदाबाद/अतुल्यलोकतंत्र :समाजसेवी संस्था “शरद फाउंडेशन” का एक प्रतिनिधिमंडल “एम्प्लॉयमेंट फ़ॉर आल” प्रोजेक्ट के बाबत आज सुबह केंद्रीय मंत्री सन्तोष गंगवार से मिला ,यह प्रोजेक्ट शरद फाउंडेशन का ड्रीम प्रोजेक्ट है ,जिसे बिना केंद्र सरकार की सहायता के बिना प्रारंभ नहीं किया जा सकता है यह संस्था की संचालिका डॉ हेमलता शर्मा का कहना है।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व संस्था की मैनेजिंग ट्रस्टी डॉ हेमलता शर्मा ने किया इस दौरान उनके साथ महावीर खण्डेलवाल , दीपक शर्मा , मनीष शर्मा एवं शरद फाउंडेशन की सदस्य सिमरन कौर जी भी उपस्थित रहीं।

संस्था का प्रतिनिधिमंडल सांसद सन्तोष गंगवार जी के निर्देशानुसार उनके ओ एस डी गुप्ता जी से भी मिला एवं उन्हें भी “एम्प्लॉयमेंट फ़ॉर आल” से अवगत कराया । इस अवसर पर सांसद सन्तोष गंगवार जी ने संस्था के सभी सदस्यों को यथासंभव सहायता का भरोसा दिलाया एवं अगली मीटिंग के लिए अगस्त के पहले हफ्ते का आश्वासन दिया।

शरद फाउंडेशन हरियाणा के फरीदाबाद में स्थित है एवं पिछले 10 सालों से समाजसेवा में अग्रणी संस्था के रूप में जानी जाती है। वर्तमान में यह संस्था शिक्षा ,स्वास्थ्य, पर्यावरण एवं कौशल विकास के क्षेत्र में कार्य कर रही है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here