पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ओ पी पांडे के दुख में शामिल होंगें डॉ तंवर …

0

Faridabad/AtulyaloktantrsNews: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं प्रमुख उद्योगपति ओ. पी. पांडे की धर्मपत्नी स्व. श्रीमति भाग्यमणि पांडे का बीमारी के चलते असमय निधन हो गया। उनके चौथे की रस्म 3 अगस्त दिन शुक्रवार को होटल मैगपाई के सिल्वर जुबली हॉल में सायं 4 से 5 बजे तक रखी गई है। इस श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर भी अपने समर्थकों सहित शामिल होंगे और पीडि़त परिवार को सांत्वना देंगे।

पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ओ पी पांडे के दुख में शामिल होंगें डॉ तंवर …

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी आज प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं प्रमुख उद्योगपति ओ. पी. पांडे की धर्मपत्नी स्व. श्रीमति भाग्यमणि पांडे के निधन पर उनके निवास स्थान सेक्टर-15 फरीदाबाद में शोक व्यक्त करने के लिए पहुंचे जहां उन्होंने पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ओ.पी. पांडे से मुलाकात करके उन्हें बताया कि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी उनके दुख में शामिल है और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने अपनी शोक संवेदनाएं पीडि़त परिवार के लिए के लिए भेजी हैं।

पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ओ पी पांडे के दुख में शामिल होंगें डॉ तंवर …

इस मौके पर स्वर्गीय श्रीमती भाग्यमणि पांडे को श्रद्धांजलि देते हुए मीडिया प्रभारी विजय कौशिक ने कहा कि ओ.पी. पांडे का पूरा परिवार समाजसेवा के लिए समर्पित है। उनके पुत्र साज पांडे एवं राज पांडे भी प्रत्येक सामाजिक कार्यों में योगदान देते रहते हैं और आज के समय में बेरोजगारों को रोजगार देना एक सबसे बड़ा कार्य है जिसे यह परिवार बखूबी निभा रहा है। श्री पांडे पूर्वांचल समाज के लोगों के लिए हमेशा संघर्ष करते रहे हैं और उनकी आवाज को पार्टी हाईकमान तक पहुंचाते रहे हैं। यही कारण है कि उनके इस दुख में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं की संवेदना भी शामिल है। उन्होंने पीडि़त परिवार से कहा कि कहा कि डॉ. तंवर के निर्देश अनुसार संभव है कि वे 3 अगस्त 2018 को स्वर्गीय श्रीमती भाग्यमणि पांडे की शोक सभा में अपने साथियों सहित उपस्थित होंगे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here