कैबिनेट मंत्री पहुंचे आर.के. चिलाना के निवास पर, हुआ जोरदार स्वागत

0

Faridabad/Atulya Loktantra : सेक्टर-17 आरडब्ल्यूसी के पैटर्न एवं भाजपा नेता आर.के. चिलाना के सेक्टर-17 निवास पर हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल के आगमन पर उनका फूलों का बुक्का भेंट करके भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर एक बातचीत सैशन का आयोजन किया गया, जिसमें सेक्टर में व्याप्त जनसमस्याओं को उनके समक्ष रखा गया। इस दौरान चिलाना ने सेक्टर में व्याप्त मूलभूत सुविधाओं व अशोका लेन व त्रिवेणी एंक्लेव ब्लाक 12 सेक्टर-17 में विकास की कमी को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा गया।

इस मौके पर आरडब्ल्यूए सेक्टर-17 के अध्यक्ष धर्मेन्द्र कौशिक व पार्षद छतरपाल भी उपस्थित थे। विपुल गोयल ने ब्लाक 12 की मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि बारिश का पानी सामुदायिक केंद्र के सामने अशोका लेन के प्रवेशद्वार पर जमा हो जाता है। अशोका लेन में तूफान के पानी की लाइन भी लगभग ब्लॉक हो चुकी है, जिससे लोगों को परेशानियां पेश आती है। आर.के. चिलाना ने कहा कि मकन नंबर 1338 से सटे प्रमुख अतिक्रमण है, जिन्हें पूर्ण रुप से हटाया जाना चाहिए वहीं सेक्टर-17 की शराब की दुकान के पीछे पुलिस गश्त बढ़ाई जानी चाहिए क्योंकि रात में कुछ असामाजिक तत्व उपद्रव मचाते हैं। यहां के लोग साफ पानी के लिए संघर्ष कर रहे है।

AdERP School Management Software

इसके अलावा पार्काे का सौंदर्यीकरण अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि सेंट्रल पार्क से लगभग 500 वर्ग गज का क्षेत्र लेकर सेक्टर-17 के सामुदायिक केंद्र को बहुमंजिला इमारत को फिर से बनाया जाना चाहिए। मॉडर्न विद्या निकेतन की ओर सडक़ की हालत दयनीय है और इसके लिए व्यापक संशोधनों की आवश्यकता है। श्री चिलाना ने क्षेत्र में बेहतर सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए एक लाख रुपये देने का ऐलान किया साथ ही नागरिकों से समाज कल्याण के लिए एक ही मकसद के साथ आगे आने का आग्रह किया।

इस दौरान उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने मौके पर ही कुछ मुद्दों को हल किया, जो पार्षद छतरपाल और आरडब्ल्यूए अध्यक्ष धर्मेन्द्र कौशिक द्वारा रखे गए थे। गोयल ने कहा कि बीजेपी सरकार का केवल एजेंडा प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में गतिशील विकास करवाना है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी के लिए समान कानून और व्यवस्था में विश्वास करती है, चाहे व मंत्री हो या आम आदमी। उन्होंने कहा कि अधिकांश कार्य आचार संहिता के कारण रुके हुए है। उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी मुद्दे लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बीच हल हो जाएंगे।

उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान करते हुए कहा कि 12 मई को जनता अपने मजबूत इरादों से नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि वे प्रदूषण पर नियंत्रण पाने के लिए अपने घरों के आसपास ज्यादा से ज्यादा पेड़-पौधे लगाए और फसल कटाई प्रणाली स्थापित करें, जो जल्द ही अनिवार्य हो जाएगी।

इस अवसर पर विवेक दत्ता, सचिन चिलाना, सतीश परनामी, कृष्ण कौशिक, अशोक अरोड़ा, डी.एन. चौधरी, राजेश आहुजा, नरेश नंबरदार पार्षद, संजय बत्रा अध्यक्ष,सेक्टर-15, आर.के. गोयल, विष्णु गोयल, जी.के. गुप्ता, वी.के. अवस्थी, अनिल मेहता, कांता बाली धवन साहब, डा. पी.के. अरोड़ा, अश्वनी शर्मा, जितेद्र अरोड़ा, अशोक गौतम, सुमेर सिंह, हरीश अरोड़ा, सुभाष पांचाल, यज्ञदत्त मेहता, राजकुमार, जी.पी. मल्होत्रा, आई.के. कोहली, डी.डी शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here