भाजपा सरकार शहर में जल संकट से निपटने में पूरी तरह नाकाम : बलजीत कौशिक

0

Faridabad/Atulya Loktantra : गर्मियों की शुरूआत के साथ ही फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कई इलाकों में जल संकट गहराने लगा है। लोगों को रोजाना हो रही परेशानी को लेकर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के अनुज व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक के नेतृत्व में आज नगर निगम मुख्यालय पर फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में आने वाली सभी कॉलोनी में पीने के पानी की समस्या को लेकर सैकड़ो महिलाओं ने मटका फोड़ प्रदर्शन कर निगम मुख्यालय का घेराव किया। इस दौरान कमिश्नर की गैर मौजूदगी में भारी तादाद में महिलाओं के प्रदर्शन को देख निगम के अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए और वे पसीने पसीने हो गए। प्रदर्शनकारी यहीं नहीं रुके कांग्रेसी उन्हाने निगम मुख्यालय पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए है कहाकि कि भाजपा सरकार शहर में जल संकट से निपटने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है और महापौर घोड़े बेच कर सो रहे हैं।

बलजीत कौशिक ने कहाकि पूरे फरीदाबाद विधानसभा में सेक्टर हो या कॉलोनियाँ सभी में पानी की समस्या इतनी गंभीर समस्या बन गई है। उन्होंने बताया कि मिल्हाड कॉलोनी में पिछले 2 महीने से ट्यूबल खऱाब पड़ा है। इसी तरह राम नगर और कृष्णा कॉलोनी,इंद्रा कॉलोनी व अन्य कॉलोनी में भी ट्यूबल खऱाब होने की वजह से लोगो को पानी की समस्या से झूझना पड़ रहा है। कई बार अधिकारी व उद्योग मंत्री से शिकायत के बाबजूद ट्यूबल खऱाब पड़े है। अधिकारियो के कान पर झू तक भी नहीं रेंगती। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में जनता पानी के लिए तरस रही है। उन्होने कहाकि अगर 2 दिन में पानी की समस्या से निजात नहीं मिली तो वह सडक़ों पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे।

AdERP School Management Software

उन्होंने उद्योग मंत्री विपुल गोयल पर हमला बोलते हुए कहाकि भाजपा सरकार के नुमायंदे ने जो जनता से वादे किए थे उन पर वह खरे नहीं उतरे।अब वक्त आ गया है जनता इनको सबक सिखाएगी। जनता को जो झूठे सब्जबाग दिखा कर जनता को गुमराह किया है। अब जनता समझ चुकी है इस बार जनता झूठे जुमले वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेकेगी। इस मौके पर सुनीता फागना प्रदेश सचिव महिला कांग्रेस ,रणधावा फागना प्रदेश सचिव हरियाणा कॉंग्रेस कमेटी पर्यावरण प्रकोष्ठ ,अंजू ,श्रीदेवी, ममता, शारदा, मंजू ,तबस्सुम, रेखा ,सरोज, पिंकी ,आशु ,सोनिया, विनीत देवी, उमा, सुनीता, सरोज, इंदर यादव, रामकिशन शर्मा, केदार सिंह कर्दम, महेश रामनगर ,सोनू मास्टर ,मुनीलाल, वीर इत्यादि सैकड़ो महिलाए मौजूद थी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here