भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की धर्मपत्नी ने संभाला चुनावी मोर्चा

0

Faridabad/Atulya Loktantra : केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर जहां शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में जमकर पसीना बहाकर चुनाव प्रचार कर रहे है वहीं अब उनके परिजनों ने भी उनके चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। इसी कड़ी में कृष्णपाल गुर्जर की धर्मपत्नी निर्मला चौधरी व पुत्रवधू सुलेखा चौधरी ने सेक्टर-8 स्थित एकता पार्क में रेजिडेंट वेलफेयर एसो. द्वारा आयोजित बैठक में गुर्जर के समर्थन में मतदान करने की अपील की और उन्हें कृष्णपाल गुर्जर द्वारा पिछले पांच सालों में समूची लोकसभा के कोने-कोने में कराए गए रिकार्ड तोड़ विकास कार्याे से अवगत करवाया।

सभा में उपस्थित लोगों ने दोनों हाथ उठाकर ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, कृष्णपाल गुर्जर जिदंाबाद के नारे लगाकर अपना पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया। इस दौरान आयोजित सभा में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए निर्माला चौधरी व सुलेखा चौधरी ने संयुक्त रुप से कहा कि विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी है। पिछले पांच सालों के दौरान केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने विकास के जो नए आयाम स्थापित करके एक उदाहरण प्रस्तुत किया है कि अगर नेक नीयत से काम किया जाए तो हर काम हो सकते है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में समान रुप से विकास करवाकर इस क्षेत्र की कायाकल्प की है। बिजली, पानी, सडक़ें व सीवरेज जैसे मुद्दों पर जमीनी स्तर पर काम हुआ है, जिसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे है। उन्होंने कहा कि चुनावों को नजदीक आता देख विपक्षी दल तरह-तरह के प्रलोभन दिखाकर लोगों को बरगलाने का काम कर रहे है परंतु जनता अब ऐसे लोगों के बहकावे में कतई नहीं आएगी बल्कि विकासपरक सोच रखने वाली भाजपा पार्टी को पुन: देश में सत्तासीन करेगी।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अगर वह फरीदाबाद सहित समूचे देश का विकास चाहते है तो 12 मई भाजपा के पक्ष में मतदान करके देश में पुन: मोदी सरकार बनाने का काम करें। इस मौके पर पार्षद कुलबीर तेवतिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर, मीना पांडेय, आरडब्ल्यू सेक्टर-8 के प्रधान बिजेंद्र चौधरी, रोजी पंडित, श्मशेर सिंह तेवतिया, सीही मंडल अध्यक्ष बी.एन. पांडेय, कृपाराम शर्मा, मंजीत सिंह, डोली शर्मा, निर्माला जाखड सहित अनेकों महिलाएं मौजूद थी।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here