बड़खल टीम ने 5 किलो 600 ग्राम गांजा किया बरामद

0

Faridabad/Atulya loktantra : क्राइम ब्रांच बड़खल ने एक आरोपी को काबू कर, बरामद किया 5 किलो 600 ग्राम गांजा। पुलिस आयुक्त संजय कुमार के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राइम ब्रांच बड़खल इंस्पेक्टर सुभाष व उनकी टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए एक आरोपी को गांजे सहित दबोचने में कामयाबी हासिल की है। सचिन उर्फ मनोज पुत्र लीला राम निवासी गांव कबूलपुर जिला रोहतक।

इंस्पेक्टर सुभाष ने बताया कि उपरोक्त आरोपी को सूत्रों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जोकि नशीला पदार्थ गांजा को संजय कॉलोनी में बेचने के लिए आया हुआ है। मौके पर पहुंचकर आरोपी की तलाशी ली गई तो उसके पास से 5 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह यह गांजा गोविंदपुरी दिल्ली से लेकर आया था जिसको संजय कॉलोनी में बेचना था। आरोपी किसी गोपाल नाम के व्यक्ति से गोविंदपुरी दिल्ली से गांजा खरीदता है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि इससे पहले उसके मामा गांजा बेचने का काम करते थे जिसको क्राइम ब्रांच फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि गांजे का नेटवर्क तोड़ने के लिए गोविंदपुरी दिल्ली में गोपाल को पकड़ने के लिए भी छापेमारी की जाएगी। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आरोपी से 5 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. आरोपी का 1 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है…. पूछताछ जारी है।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here