फरीदाबाद चेस एसोसिएशन के खिलाफ ￰अभिभावकों ने किया प्रदर्शन

0

Faridabad/Atulya Loktantra : फरीदाबाद चैस एसोसिएशन के खिलाफ खिलाडियों के अभिभावक सेक्टर 12 के खेल परिसर में कल शाम एकत्रित हुए और सभी ने मिलकर यह मांग की कि फरीदाबाद चैस एसोसिएशन के सेक्रेटरी का चुनाव सही ढंग से दोबारा किया जाये। इस से शहर के चैस खिलाड़ियों की प्रतिभा को सही दिशा मिलेगी। सभी का कहना था कि वर्तमान में ऐसा नहीं हो पा रहा है क्यूंकि एसोसिएशन अपने तानाशाही रवैये से काम कर रही है।

नियमित रूप से प्रतियोगिताएं आयोजित नहीं की जाती और अगर आयोजित की भी जाती हैं तो बदइंतज़ामी इतनी होती है कि खिलाड़ी पूरी तरह से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पाता। फरीदाबाद शहर में कई ऐसे बच्चे है जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनायीं है किन्तु एसोसिएशन की तरफ से उनको कोई मदद और सहयोग प्राप्त नहीं है।ऊपर से सेक्रेटरी देवेंदर सूरी का तानाशाही मिज़ाज़ ऐसा है कि कुछ भी कहते ही वह खिलाड़ियों को सबसे पहले बैन करने में विश्वास रखते हैं।

कारणवश सभी एसोसिएशन को कोई सलाह देने से बचते हैं। जहाँ एसोसिएशन का काम है कि वह शहर के चैस के खिलाड़ियों को आगे बढाए, यह एसोसिएशन खिलाड़ियों को पीछे धकेल रही है। यही कारण है कि मजबूरीवश सभी एकत्रित हुए और नए सेक्रेटरी के चुनाव की मांग की।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here